गाने का ही नहीं, जूते डिजाइन करने का भी शौक रखते हैं Badshah; इतने लाख के पहने हैं शूज
Advertisement
trendingNow12026760

गाने का ही नहीं, जूते डिजाइन करने का भी शौक रखते हैं Badshah; इतने लाख के पहने हैं शूज

Badshah: हाल ही में बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर बता रहे हैं कि उनको जूते पहने का ही नहीं बल्कि डिजाइन करने का भी शौक है. 

जूते डिजाइन करने का भी शौक रखते हैं Badshah

Badshah: बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. इन दिनों बादशाह टीवी रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी बादशाह कई रियलिटी शो को जज कर चुके हैं. इसी बीच रैपर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनका एक छोटा सा इंटरव्यू है. 

इस इंटरव्यू में बादशाह ने अपने शौक बारे में भी बात की. सिंगर ने बताया कि उनको गाने के साथ-साथ जूते डिजाइन करने का भी शौक है और वो लाखों की कीमत वाले जूते पहनते हैं. वायरल वीडियो में बादशाह बताते हैं कि उनको जूतों का शौक बचपन से बहुत ज्यादा था. बादशाह बताते हैं कि वो बचपन में जूते डिजाइन भी किया करते थे. सिंगर कहते हैं, 'अगर आप अभी मुझे कागज पैन देते हैं तो मैं 5 मिनट में आपको जूते का एक तगड़ा सा डिजाइन बनाकर दे सकता हूं'. 

इतने लाख के जूते पहनते हैं बादशाह

फिर उनसे पूछा जाता है, 'आपके सबसे महंगे जूते कौन से हैं'? इसके जवाब में सिंगर कहते है, 'जब मैंने लिए थे तब वो 10-12 लाख के थे, लेकिन अब वो 24-25 लाख के हैं'. इसके बाद इंटरव्यूवर उनसे पूछता है, 'क्या जूतों के रेट बढ़ते भी हैं'? जिसके जवाब में बादशाह कहते हैं, 'हां जूतों के दाम बढ़ते हैं'. इसके बाद इंटरव्यूवर उनसे पूछता है, 'आपकी सबसे महंगी जैकेट कौन सी है'? इसका जवाब देते हुए सिंगर और रैपर बताते हैं, '16-17 लाख की एक जैकेट है मेरे पास'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Music Podcast (@_themusicpodcast_)

कैसे सिंगर बनने की राह पर चले बादशाह?

इसके अलावा भी बादशाह ने इस पूरे इंटरव्यू का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि पहले वो क्रिकेटर बनाना चाहते थे, लेकिन उस समय वहां ज्यादा स्कोप नहीं था. इसके बाद वो एस्ट्रोलॉजर बनने की सोचते हैं, लेकिन उनके लिए उनको पता चला की पढ़ान बहुत पढ़ता है, जिसके बाद वो अपने पिता के पास जाते हैं और कहते हैं कि 10 लाख लगेंगे पढ़ाई में, लेकिन उनके पापा नहीं मानते, जिसके बाद सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) से मिलते हैं और वहां से उनके सिंगर बनने की चाह शुरू होती है.  

Trending news