Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर OUT, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जुगलबंदी लगी जबरदस्त
Advertisement
trendingNow12174611

Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर OUT, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जुगलबंदी लगी जबरदस्त

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये पहला मौका है जब दोनों का धुआंधार अंदाज देखने को मिला है. 'बड़े मियां छोटे मियां' में धमाकेदार एक्शन के साथ साथ फन भी देखने को मिलता है. चलिए दिखाते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर.

Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर OUT, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जुगलबंदी लगी जबरदस्त

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में दोनों ही स्टार काफी जच रहे हैं. ये पहला मौका है जब ये फ्रैश जोड़ी देखने को मिली है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने बनाया है जो कि अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. तो चलिए आपको दिखाते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर.

'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर में धुआंधार एक्शन सीन के साथ साथ अक्षय कुमार और टाइगर की जोड़ी इंप्रेस करती हैं. दोनों ही काफी एनर्जेटिक एक्टर हैं. जब दोनों साथ में स्क्रीन पर दिखते हैं तो फैंस को भी खूब एंटरटेन कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि आखिर ये फिल्म ट्रेलर जितनी दमदार होगी कि नहीं.

'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज डेट
'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म की बात करें तो ये सिनेमाघरों में 10 अप्रैल 2024 को रिलीज हो रही है. पहले इसकी रिलीज पिछले साल दिसबंर में थीं लेकिन काम पूरा न होने के बाद इसे इस साल रिलीज किया जा रहा है. इस साल भी अजय देवगन खिलाड़ी को टक्कर देने आ रहे हैं. दरअसल अजय देवगन की 'मैदान' भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. लाजमी है कि दोनों बड़े स्टार हैं तो इनकी फिल्मों के कारोबार पर भी इसका असर दिख सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट
'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमार, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषि छिल्लर, अलाया एफ जैसे कलाकार भी दिखें. पहले चर्चा थी कि जान्हवी कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं मगर बाद में खबरें आई कि मानुषी छिल्लर ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है.

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, उदयपुर के गर्ल्स हॉस्टल को दिया 1 करोड़ रुपये का डोनेशन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की सबसे फनी होली, 'बड़े मियां' ने कर दिया 'छोटे मियां' का पोपट, देखें वीडियो

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म
अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह थिएटर में 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी

Trending news