'मैं कोई स्टार किड नहीं हूं...' बॉलीवुड पार्टियों में क्यों नहीं जाते बाबिल खान? जब शाहरुख खान पर कूद पड़े थे इरफान खान के बेटे
Advertisement
trendingNow12151747

'मैं कोई स्टार किड नहीं हूं...' बॉलीवुड पार्टियों में क्यों नहीं जाते बाबिल खान? जब शाहरुख खान पर कूद पड़े थे इरफान खान के बेटे

Babil Khan: हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने हाल ही में उस समय को याद किया जब वो शाहरुख खान और पिता इरफान की 'बिल्लू बार्बर' के सेट पर पहुंचे तो पांच गांवों के लोग उनकी कार का पीछा कर रहे थे. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो बॉलीवुड पार्टियों में क्यों नहीं जाते.

बॉलीवुड पार्टियों में क्यों नहीं जाते बाबिल खान? जब शाहरुख खान पर कूद पड़े थे इरफान खान के बेटे

Babil Khan On Shah Rukh Khan:  बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे और एक्टर बाबिल खान ने हाल ही में पुरानी यादों को ताजा करते हुए पिता इरफान की फिल्म 'बिल्लू बार्बर' के सेट पर शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया. बाबिल ने बताया कि वे शाहरुख के पैर पर कूद गए और हटने से भी इनकार कर दिया था. साथ ही बाबिल ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें बाकी बॉलीवुड स्टार्स किड्स की तरह पार्टियों में क्यों नहीं देखा जाता है? 

MensXP के साथ अपनी खास बातचीत में बाबिल ने 'बिल्लू बार्बर' के सेट पर शाहरुख की ग्रैंड एंट्री को याद करते हुए बताया, 'शाहरुख खान से मुलाकात बहुत अच्छी रही. मैं उनसे 'बिल्लू बार्बर' की शूटिंग के दौरान मिला था. मैं उन पर कूद पड़ा था. वे बेंटले में आया था और उसके पीछे पांच गांवों के लोग चल रहे थे'. बाबिल खान ने बताया, 'जब शाहरुख खान आए तो वे इरफान खान के साथ थे और जैसे ही वे कार से बाहर निकले, बाबिल ने एक्टर पर छलांग लगा दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

जब शाहरुख पर कूद पड़े थे बाबिल खान 

उन्होंने बताया, 'मैं और बाबा (इरफान) बिल्लू की झोपड़ी में थे और मुझे नहीं पता कि मुझे क्या हुआ और मैंने कुछ नहीं सोचा. मुझे कभी ये पता ही नहीं था कि वो आदमी शाहरुख खान है. मैं उनके पैर पर कूद गया, मैं उस समय छोटा बच्चा था. मैं उनसे चिपक गया, लेकिन उन्होंने मुझे कुछ नहीं कहा, बस धीरे से मेरे सिर पर हाथ फेरा और मेरे साथ चलने लगे और मैं उसके पैर से लिपटा रहा'. इंटरव्यू के दौरान बाबिल ने बाकी स्टार किड्स की तरह बॉलीवुड पार्टियों में जाने का कारण भी बताया. 

पल्लवी जोशी बनीं FTII मेंबर, 2026 तक संभालेंगी फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट की कमान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बॉलीवुड पार्टियों में क्यों नहीं जाते बाबिल

उन्होंने कहा, 'क्योंकि मैं कोई स्टार किड नहीं हूं. बाबा किसी भी नजर से समसामयिक सितारे नहीं थे, लेकिन अब वे सब बकबक का कारण बन गया है. वे अलग हैं. आप उसे किसी डिब्बे में बंद नहीं कर सकते'. बाबिल ने कहा, 'मैं कभी-कभी पार्टियों में जाता हूं. मुझे सामाजिक चिंता है और यही एकमात्र कारण नहीं है. मुझे अकेले रहना पसंद है. मैं जो हूं उस पर काम करना पसंद करता हूं'. बता दें, बाबिल खान को आखिरी बार शो 'द रेलवे मैन' में देखा गया था. अब वे शूजीत सरकार निर्देशित 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में नजर आने वाले हैं. 

Trending news