महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आयुष्मान खुराना, नंदी के कान में जाहिर की इच्छा
Advertisement
trendingNow12126480

महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आयुष्मान खुराना, नंदी के कान में जाहिर की इच्छा

Ayushmann Khurrana: हाल ही में आयुष्मान खुराना आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. शेयर की तस्वीरों में आयुष्मान खुराना माथे पर तिलक लगाए मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे हैं.

महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आयुष्मान खुराना, नंदी के कान में जाहिर की इच्छा

Ayushmann Khurrana At Ujjain Mahakaleshwar Temple: गोवा में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के बाद आयुष्मान खुराना मध्य प्रदेश के उज्जैन के लिए रवाना हो गए. जहां उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्टर माथे पर तिलक लगाए मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में आयुष्मान को शहर के प्रसिद्ध मंदिर के बाहर पोज देते हुए भी देखा जा सकता है. 

एक तस्वीर में एक्टर को मंदिर के चांदी के द्वार के सामने खड़े होकर प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है. एक फोटो में एक्टर नंदी के काम में अपनी इच्छा जाहिर करते नजर आ रहे हैं. इन सभी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'आभार'. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान महाकाल के दर्शन संपन्न करने के बाद इंदौर के लिए रवाना हो गए. अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के बाद आयुष्मान दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड को लाइव देखने भी पहुंचे थे. 

महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आयुष्मान खुराना

इस दौरान एक्टर नेहरू जैकेट और सफेद शॉल पहने देशभक्ति उत्सव को मनाते नजर आए थे, जिनकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे. इतना ही नहीं, इस हफ्ते की शुरुआत में आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ गोवा में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल हुए थे. इस दौरान शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, भूमि पेडनेकर और कई सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. वहीं, अगर उनके काम की बात करें तो आयुष्मान खुराना को आखिरी बार 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल में अनन्या पांडे के साथ देखा गया था.

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट 

इस कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान और अनन्या के अलावा परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, विजय राज और मनजोत सिंह जैसे कलाकार नजर आए थे. इसके अलावा अभी एक्टर की ओर से अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि वे भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा आयुष्मान के 'बधाई हो 2' और एक अन टाइटल फिल्म का हिस्सा होने की अफवाहें सामने आ रही हैं. हालांकि, उनके फैंस बड़े पर उनको देखने के लिए वेट कर रहे हैं. 

Trending news