Asur 2 Kali: कलयुग को चरम पर पहुंचाने वाला ये है 19 साल का ASUR, जिसके सामने अरशद वारसी और बरुन भी पड़े फीके!
Advertisement
trendingNow11725054

Asur 2 Kali: कलयुग को चरम पर पहुंचाने वाला ये है 19 साल का ASUR, जिसके सामने अरशद वारसी और बरुन भी पड़े फीके!

Asur 2 वेब सीरीज के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. इस वेब सीरीज में असुर का रोल शुभ जोशी ने निभाया है. जो खुद को कलि मानता है. जानें कौन है असुर वेब सीरीज का असुर जिसने इस किरदार में जान डाल दी.

असुर 2

Asur 2: बोलती आंखें, चेहरे पर जुनून और दिमाग में कलयुग को चरम पर ले जाने की जिद...'असुर 2' (Asur 2) में ये एक ऐसा किरदार है जो वेब सीरीज खत्म होने के बाद भी आपके दिमाग के किसी कोने में जिंदा रहता है. शुभ जोशी (Shubh Joshi) वेब सीरीज में ऐसा किरदार है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. इसमें दिखाया गया है कि शुभ जोशी खुद को कलि मानता है और पूरी दुनिया में कलयुग को चरम पर पहुंचाना उसका एक मात्र मकसद है. इस 19 साल के कलि ने इस वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का ऐसा लोहा मनवाया कि वो कहीं ना कहीं अरशद वारसी और बरुन सोबती पर भारी दिखा. 

खतरनाक है कलि
शुभ जोशी के किरदार के ऊपर इस वेब सीरीज की पूरी कहानी टिकी हुई है. जिसे पकड़ने के लिए अरशद वारसी (धनंजय राजपूत) और बरुन सोबती (निखिल) एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं. इस वेब सीरीज में शुभ पौराणिक कथाओं में विश्वास रखता है और धर्म-कर्म के हिसाब से लोगों की हत्याएं करता है. इस किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाने वाले एक्टर का नाम विशेष बंसल है. 

 

 

 

 

दोनों सीजन में छाए शुभ जोशी
'असुर' सीजन 1 और 2 दोनों में शुभ जोशी का किरदार विशेष (Vishesh Bansal) ने इतने बेहतरीन तरीके से निभाया है कि लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद हो गए. हालांकि सीजन 2 के दूसरे पार्ट में कलि का रोल किसी और ने भी निभाया है. लेकिन विशेष एक्टिंग और अपने लुक से उस दूसरे एक्टर पर भी भारी पड़े. लेकिन इतना जरूर है कि वेब सीरीज का आखिरी सीन जहां पर खत्म होता है वो नए असुर का हिंट जरूर देता है. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि सीजन 3 भी आ सकता है.

 

 

 

 

कई सीरियल्स में कर चुके काम
19 साल के विशेष बंसल कई साले टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. इन टीवी सीरियल्स में 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'देवों के देव महादेव', 'बेइंतहा', 'सूर्यपुत्र कर्ण' और 'कुछ रंग प्यार के' शामिल है. 

 

 

 

Trending news