Arshad Warsi Registered Marriage: क्या हो गया ऐसा कि शादी के 25 साल बाद अरशद वारसी ने लिया ये फैसला?
Advertisement
trendingNow12106958

Arshad Warsi Registered Marriage: क्या हो गया ऐसा कि शादी के 25 साल बाद अरशद वारसी ने लिया ये फैसला?

Arshad Warsi ने शादी के 25 साल बाद शादी को कानूनी तौर पर रजिस्टर करवाया है. एक्टर ने मारिया के संग कई साल पहले शादी की थी. लेकिन हाल में रजिस्टर करवाने को लेकर सुर्खियों में हैं.

मारिया और अरशद वारसी

Arshad Warsi Registered Marriage: मशहूर एक्टर और डांसर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने शादी के 25 साल बाद अपनी वेडिंग के कानूनी तौर पर रजिस्टर करवाया है. अरशद और मारिया ने 14 फरवरी, 1999 में शादी की थी. लेकिन तब से अब तक शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर शादी के इतने साल बाद इन दोनों ने अपनी शादी को रजिस्टर करने का फैसला क्यों लिया.

ये है वजह
अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने कहा- 'दिमाग में कभी ये बात आई ही नहीं. कभी सोचा ही नहीं कि ये इतना जरूरी है. लेकिन फिर लगा कि प्रॉपर्टी का मामला हो या फिर आपके ना रहने के बाद ये बहुत काम आता है. लेकिन अगर आप पार्टनर्स के रूप में एक दूसरे के प्रति समर्पित है तो ये बिल्कुल भी मायने नहीं रखता. अरशद और मारिया ने 23 जनवरी को कोर्ट मैरिज की है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@arshadwarsi_)

 

शादी की तारीख बताना नहीं पसंद 
इस इंटरव्यू में अरशद ने कहा कि उन्हें 'अपनी शादी की तारीख बताना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. मुझे इससे नफरत है. क्योंकि ये सही में काफी अजीब लगता है. मैं और मारिया इसे लेकर शर्मिंदा भी होते हैं. लेकिन हमने ये डेट सोच समझकर नहीं चुनी. इसके पीछे एक किस्सा है.'

 

 

14 फरवरी को की थी शादी
अरशद ने कहा- 'मारिया के पेरेंट्स चाहते थे कि हम दोनों शादी कर लें. लेकिन मारिया के लेंट की वजह से नहीं कर सके. मैं अपने काम में फिर बिजी हो गया. एक साल और बर्बाद नहीं करना चाहते थे. उस वक्त तो तारीख सही लग रही थी वो 14 फरवरी का दिन था. इसलिए हमने फिर उसी दिन शादी कर ली.' आपको बता दें, अरशद वारसी इस वक्त डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 11' को जज कर रहे हैं. अरशद के साथ मलाइका अरोड़ा और फराह खान भी इस शो की को-जज हैं.

 

Trending news