भेजी बेकार फोटो, फिर भी जया बच्चन ने कर लिया इस एक्टर को फिल्म में कास्ट, दिलचस्प है किस्सा
Advertisement
trendingNow12196373

भेजी बेकार फोटो, फिर भी जया बच्चन ने कर लिया इस एक्टर को फिल्म में कास्ट, दिलचस्प है किस्सा

Bollywood Retro: अरशद वारसी ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें फिल्म 'तेरे मेरे सपने' में रोल कैसे मिला था. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी घटिया तस्वीरें भेजी थीं. बावजूद इसके जया बच्चन ने उन्हें इस फिल्म के लिए सलेक्ट कर लिया था. उन्होंने बताया कि फिल्म में रोल उन्हें बिना स्क्रीन टेस्ट के ही मिल गया था. 

अरशद वारसी की डेब्यू फिल्म में कास्टिंग का किस्सा काफी मजेदार है

Bollywood Retro: अरशद वारसी (Arshad Warsi) एक शानदार अभिनेता हैं और उनके निभाए किरदारों में इसकी झलक भी देखने को मिलती है. चाहे मुन्नाभाई के सर्किट हो या फिर असुर के धनंजय... अरशद वारसी ने हर किरदार में खुद को साबित किया है. लेकिन क्या आप जानते है कि अपनी डेब्यू फिल्म करने से पहले अरशद वारसी कभी भी अभिनय नहीं किया था. इसके भी ज्यादा मजेदार बात यह है कि वह अपनी डेब्यू फिल्म के लिए बिना किसी स्क्रीन टेस्ट के ही सलेक्ट हो गए थे और उन्हें सलेक्ट किया था- जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने.

1996 अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की प्रोडक्शन कंपनी A.B.C.L. एक फिल्म लेकर आई 'तेरे मेरे सपने' (Tere Mere Sapne).  इस फिल्म को जॉय अगस्टिन ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म से अरशद वारसी ने डेब्यू किया था. इस फिल्म में अरशद वारसी के अलावा चंद्रचूड़ सिंह, प्रिया गिल और सिमरन भी थीं. इस फिल्म में अरशद वारसी की कास्टिंग कैसे हुई, इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है.

दिलीप कुमार को नहीं पसंद किया करते थे मधुबाला के पिता, गुस्से में किशोर कुमार संग की थी शादी

बिना स्क्रीन टेस्ट के हुआ था अरशद वारसी का सलेक्शन
हाल ही में 'लॉन्ग ड्राइव विद मिस्टर फैसू' शो में अरशद वारसी ने जया बच्चन की जमकर तारीफ की और साथ ही अपनी कास्टिंग के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ''वह महिला बेहद शानदार हैं. मेरी तस्वीरें देखने के बाद उन्होंने तय कर लिया था कि यह शख्स एक्टिंग करेगा. लेकिन सच्चाई यह है कि मैंने इससे पहले कभी एक्टिंग नहीं की थी. उन्होंने मेरा स्क्रीन टेस्ट भी नहीं लिया. उन्होंने सिर्फ मेरी फोटोज देखी थी, लेकिन मुझे यह समझ नहीं आया कि उन्होंने मुझे फिल्म के लिए क्यों चुना? मैंने को घटिया फोटोज भेजी थीं, क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

Gudi Padwa 2024: जान्हवी कपूर पहुंची सिद्धिविनायक, गुड़ी पड़वा के मौके पर लिया बप्पा का आशीर्वाद

क्यों हुआ था अरशद वारसी का सलेक्शन?
जब कुछ वक्त बाद जब अरशद वारसी जया बच्चन को पर्सनल लेवल पर जान गए थे, तब उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री से सच बताने की गुजारिश की थी. तब जया बच्चन ने उन्हें बताया था कि अरशद वारसी द्वारा भेजी गई 36 फोटोज में से हर किसी एक के एक्सप्रेशन अलग थे. वह कैमरे से बिल्कुल भी घबराए हुए नहीं लग रहे थे और ना ही किसी को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे.

Trending news