Arshad Warsi: अरशद वारसी थे बिग बॉस के पहले होस्ट, अब बताया क्यों वापस नहीं लौटे यह शो करने
Advertisement
trendingNow11763153

Arshad Warsi: अरशद वारसी थे बिग बॉस के पहले होस्ट, अब बताया क्यों वापस नहीं लौटे यह शो करने

Bigg Boss OTT: अरशद वारसी बॉलीवुड के वह एक्टर हैं, जो हर तरह की भूमिकाओं में जान डाल देते हैं. उन्होंने हीरो और कैरेक्टर से लेकर कॉमिक किरदार खूब अच्छे ढंग से निभाए हैं. वह टीवी के चर्चित रीयलिटी शो बिग बॉस के पहले होस्ट थे, मगर लौट कर नहीं आए. क्या थी वजह, अब अरशद ने खुद बताई है...

 

Arshad Warsi: अरशद वारसी थे बिग बॉस के पहले होस्ट, अब बताया क्यों वापस नहीं लौटे यह शो करने

Arshad Warsi Films And Shows: बिग बॉस ने भारतीय टेलीविजन और ओटीटी पर लंबा सफर तय कर लिया है. बिग बॉस के करीब 16-17 साल के सफर में एक पीढ़ी बड़ी हो चुकी है. यही वजह है कि नए लोग संभवतः यह न जानते हों कि बिग बॉस के पहले सीजन (2006-07) का पहला होस्ट कौन थाॽ अर्से से लोग यहां सलमान खान को देख रहे हैं. बिग बॉस की शुरुआत करने का श्रेय अरशद वारसी (Arshad Warsi) के खाते में जाता है. वह इस शो के पहले होस्ट थे. उस दौर में अरशद जबर्दस्त लोकप्रिय थे. 2003 में मुन्नाभाई एमबीबीएस आ चुकी थी और वह सर्किट के रूप में लोकप्रियता की टॉप सीढ़ी पर खड़े थे. लेकिन कई लोग सवाल करते हैं कि आखिर अरशद इसके बाद क्यों बिग बॉस में नहीं लौटे.

लंदन की मजबूरी
सिर्फ अरशद ही नहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) तक इस रीयलिटी शो के होस्ट रह चुके हैं. खैर, हाल में लगभग तीन साल के लंबे इंतजार के बाद वेब सीरीज असुर (Asur 2) के दूसरे सीजन में आए अरशद वापसी ने अब मीडिया में बताया है कि मैं एक शूट के लिए लंदन (London) गया था. मेकर्स को तत्काल मेरी जरूरत थी परंतु में लंदन वाले शूट को नहीं छोड़ सकता था. ऐसे में यही तय हुआ कि मेरी जगह बिग बॉस को कोई और होस्ट करेगा. सब से अब तक लंबा समय गुजर चुका है और बिग बॉस के छठे सीजन से आज तक सलमान खान की बिग बॉस के होस्ट का चेहरा बन चुके हैं. पांचवें सीजन में संजय दत्त होस्ट थे, मगर तब भी बीच के कुछ एपिसोड में सलमान आए थे.

शुरू से थी प्लानिंग
सलमान के बारे में अरशद ने कहा कि वह इस शो को होस्ट करने के लिए सबसे सही सितारे हैं. शो में उनके जैसा दबंग होस्ट ही चाहिए. इस बीच अरशद बीते कुछ साल में पर्दे के पीछे ही रहे हैं और असुर 2 को भी दर्शकों तक आने में लंबा समय लगा. पिछले दिनों अरशद कह चुके हैं कि मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3) आने के चांस बहुत धूमिल हैं. हालांकि उन्होंने बताया है कि उनकी एक और चर्चित फिल्म जॉली एलएलबी (Jolly LLB) की तीसरी कड़ी बन रही है. अरशद के अनुसार जॉली एलएलएलबी 3 (Jolly LLB 3) में वह और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साथ काम करते हुए दिखेंगे. उन्होंने कहा कि शुरू से हमारी यही योजना थी कि मैं पहली फिल्म में काम करूंगा और वह अक्षय दूसरी फिल्म करेंगे.

 

Trending news