Pasoori Remake: पसूरी के रीमेक पर मचा बवाल, अरिजीत सिंह को गाने के लिए मिली है इतनी मोटी फीस...
Advertisement
trendingNow11758094

Pasoori Remake: पसूरी के रीमेक पर मचा बवाल, अरिजीत सिंह को गाने के लिए मिली है इतनी मोटी फीस...

Arijit Pasoori Fees: पाकिस्तानी हिट गाने पसूरी के बॉलीवुड रीमेक पर सोशल मीडिया में काफी हल्ला है. कई लोग इस पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे गलत बता रहे है. इस बीच अरिजीत सिंह से भी सवाल हो रहे हैं कि उन्होंने यह गाना क्यों गाया और इसके लिए उन्हें कितनी फीस मिली है...

 

Pasoori Remake: पसूरी के रीमेक पर मचा बवाल, अरिजीत सिंह को गाने के लिए मिली है इतनी मोटी फीस...

Pasoori Remake Song: कोक स्टूडियो (Coke Studios) के लोकप्रिय पाकिस्तानी गाने (Pakistani Song) पसूरी के बॉलीवुड रीमेक (Bollywood Remake) को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों देशों के प्रशंसकों के बीच तीखी बहस छिड़ी हुई है. टी-सीरीज (T Series) ने कल रिलीज हो रही फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) में इस गाने का रीमेक वर्जन शामिल किया है, जिसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने गया है. पसूरी नू... रीमेक को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. कई लोग इस गाने से खुश हैं और मान रहे हैं कि इससे कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी (Kartik Aryn-Kiara Advani) स्टारर फिल्म को फायदा मिलेगा. लेकिन की लोग इस तरह से गाना चुराने को लेकर नाराज हैं. साथ ही पासूरी रीमेक के लिए अरिजीत सिंह पर भी सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया में पूछा जा रहा है कि उन्हें इस गाने की कितनी फीस मिली है?

यूट्यूब पर नंबर वन
पसूरी का बॉलीवुड रीमेक इस समय सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रहा है. साथ ही यूट्यूब (You Tube) पर भी यह नंबर वन है. उल्लेखनयी है कि जब पिछले साल पसूरी (Original Pasoori) रिलीज होते ही बड़ा हिट बन गया था. अली सेठी और शे गिल द्वारा गाया गया, भारत और पाकिस्तान समेत दुनिया भर एशियाई मूल के लोगों के बीच जबर्दस्त हिट रहा. यह गाना कोक स्टूडियो पाकिस्तान सीजन 14 के सबसे बड़े हिट के रूप में उभरा था. इसने स्पॉटीफाई वायरल 50 ग्लोबल चार्ट भी  जगह बना ली थी.

क्यों गाया अरिजीत ने
इस बीच जब इस गाने के रीमेक के लिए अरिजीत सिंह की बात उठी तो यह जानना रोचक होगा कि वह प्रति गीत लगभग 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि पसूरी नू... के लिए उनकी कितनी फीस मिली, यह किसी को नहीं मालूम परंतु अनुमान यह है कि उन्हें इस गाने के लिए 12 से 15 लाख रुपये के बीच भुगतान किया गया है. गाने को लेकर जब विवाद हो रहा है, तब अरिजीत सिंह का एक अनऑफिशियल ट्विटर अकाउंट भी चर्चा में आ गया है. इसका एक ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल है. जब एक यूजर ने इस अकाउंट से पूछा कि उन्होंने पसूरी हिंदी रीमेक गाने का फैसला क्यों किया, तो सिंगर ने बताया कि प्रोडक्शन कंपनी ने मुझे गरीब बच्चों के लिए एक स्कूल के लिए वार्षिक चंदा देने का वादा किया है.

Trending news