Video: क्या 9 साल पुराना झगड़ा भूल गए सलमान खान और अरिजीत सिंह? घर के बाहर दिखे सिंगर तो सुलह की खबरें तेज
Advertisement
trendingNow11901246

Video: क्या 9 साल पुराना झगड़ा भूल गए सलमान खान और अरिजीत सिंह? घर के बाहर दिखे सिंगर तो सुलह की खबरें तेज

Arijit Singh का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में सलमान खान के घर के बाहर अरिजीत सिंह स्पॉट हुए. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों के बीच सुलह हो गई है.

सलमान खान और अरिजीत सिंह पैचअप?

Salman Arijit Fight Over: बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लेना कितना महंगा पड़ता है इसे कई सारे सेलेब्स देख चुके हैं. लेकिन अब लगता है कि सलमान खान के साथ सिंगर अरिजीत सिंह के साथ हुई फाइट खत्म हो गई है. इस बात का हिंट तब मिला जब अरिजीत सिंह देर शाम सलमान खान के गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में स्पॉट हुए. सलमान खान के अपॉर्टमेंट से बाहर निकलते हुए अरिजीत कार के अंदर बैठे हुए दिखे. जिसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

वीडियो हो रहा वायरल
सलमान खान और अरिजीत सिंह (Arjit Singh) बीच मनमुटाव कई सालों से हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये दोनों सितारे सब कुछ भुलाकर दोस्ती का हाथ थाम चुके हैं. सोशल मीडिया पर अरिजीत का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो दबंग खान के घर से कार में बैठकर निकलते हुए दिखे. इस वीडियो को शेयर करके लिखा गया है- 'अरिजीत सिंह आज सलमान खान के घर पर स्पॉट हुए. क्या हो रहा है?'

 

 

क्यों हुआ था दोनों के बीच झगड़ा?
दरअसल, ये पूरा मामला साल 2014 का है. एक अवॉर्ड फंक्शन सलमान खान होस्ट कर रहे थे. अरिजीत अपना अवॉर्ड लेने मंच पर आए तो सलमान ने कहा- 'तू है विजेता'. जवाब में अरिजीत ने कहा- 'आप लोगों ने मुझे सुला दिया. इस छोटी सी नोकझोंक के बाद सलमान खान ने 'बजरंगी भाईजान', 'किक' और 'सुल्तान' में अरिजीत ने जितने गाने गाए थे सभी को हटवा दिया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arijit Singh (@arijitsingh)

 

 

 

अरिजीत ने मांगी थी माफी

बात को खत्म करने के लिए अरिजीत सिंह ने साल 2016 में सार्वजनिक माफी भी मांगी थी. इतना ही नहीं 'सुल्तान' में अपने गाने के वर्जन को रखने की रिक्वेस्ट भी की थी. यहां तक कि सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था लेकिन सलमान नहीं माने थे. अरिजीत ने लिखा था- 'आप इस बात को लेकर गलतफहमी में है कि मैंने आपका अपमान किया. मैं  बहुत गाने गाए हैं सर, लेकिन मैं आपका कम से कम एक गाना अपनी लाइब्रेरी में रखकर रिटायर होना चाहता हूं. प्लीज इस फीलिंग को खत्म ना करें.' अरिजीत के इस पोस्ट ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थी. वहीं 'टाइगर 3' रिलीज होने से पहले अरिजीत का सलमान खान के घर पर स्पॉट होना कुछ और ही इशारा कर रहा है.

 

Trending news