Kalki 2898 AD: प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म के 'अश्वत्थामा' होंगे अमिताभ बच्चन! सामने आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12215202

Kalki 2898 AD: प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म के 'अश्वत्थामा' होंगे अमिताभ बच्चन! सामने आया बड़ा अपडेट

Kalki 2898 AD New Poster: बीते दिन अमिताभ बच्च ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से अपने लुक का एक पोस्टर शेयर किया था और साथ ही ये जानकारी दी थी कि रविवार को उनके किरदार का खुलासा किया जाएगा. इसी बीच बिग बी ने एक और पोस्टर जारी किया है.

Kalki 2898 AD: प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म के 'अश्वत्थामा' होंगे अमिताभ बच्चन!

Amitabh Bachchan New Look Poster Out: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग मेगा बजट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म से लगातार कई पोस्टर जारी किए जा रहे हैं. बीते दिन फिल्म से बिग बी का एक पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी गई थी कि रविवार को उनके किरदार के बारे में जानकारी दी जाएगी. 

इसी बीच अब एक बार फिल्म अमिताभ बच्च ने अपने इंस्टाग्राम पर 'कल्कि 2898 एडी' से अपना एक और नया पोस्टर जारी किए है, जिसमें उनकी तीखी निगाहें देखने को मिल रही है और पूरा मुंह कपड़े से ढका नजर आ रहा है. इसके साथ ही ये बताया गया है कि थोड़ी देर में स्टार स्पोर्ट्स पर उनके किरदार का खुलासा किया जाएगा, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और उनके किरदार के बारे में जानने के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं.  

जारी हुआ बिग बी का एक और नया पोस्टर 

इस बीच सोशल मीडिया पर भी एक टीजर तेजी से वायरल हो रहा है. 21 सेकंड के टीज़र की शुरुआत बिग बी से होती है, जो मिट्टी से रंगे कपड़े पहने हुए हैं, एक गुफा में बैठे हैं और शिव लिंग की पूजा कर रहे हैं. इसी बीच एक बच्चे की आवाज सुनाई देती है जो उससे पूछ रहा है, 'क्या आप मर नहीं सकते? क्या आप दिव्य हैं? आप कौन हैं?', जिसपर अमिताभ बच्चन की गहरी भारी आवाज उत्तर देते हुए कहते हैं, 'प्राचीन काल से, मैं अवतार के आवे का इंतजार कर रहा हूं. मैं गुरु द्रोण का पुत्र हूं. अश्वत्थामा'. टीजर को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

Met Gala 2024 के रेट कार्पेट पर नहीं दिखेगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, इस बड़ी वजह के चलते लिया फैसला

इस साल सिनेमाघरों में देगी दस्तक

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माने जाने वाली 'कल्कि 2898 एडी' एक साइंस-फिक्शन फिल्म है. काफी मसय पहले प्रभास ने अपनी फिल्म से अपना एक पोस्ट जारी किया था, जिसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया था, जहां बताया गया था कि फिल्म इस साल 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. 

Trending news