सलमान खान को भाई मानते हैं अली अब्बास जफर, बोले - 'मैंने आज जो भी हासिल...'
Advertisement
trendingNow12185727

सलमान खान को भाई मानते हैं अली अब्बास जफर, बोले - 'मैंने आज जो भी हासिल...'

Ali Abbas Zafar on Salman Khan: अली अब्बास जफर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के बारे में खुलकर बात की. डायरेक्टर अभिनेता की तारीफ करते नजर आए. आइए जानते हैं उन्होंने सलमान के बारे में क्या कहा.  

सलमान खान को भाई मानते हैं अली अब्बास जफर, बोले - 'मैंने आज जो भी हासिल...'

Ali Abbas Zafar on Salman Khan: सलमान खान ने इंडस्ट्री के कई सारे सितारों और डायरेक्टर के साथ काम किया है. इस लिस्ट में अली अब्बास जफर का नाम भी शामिल है. ऐसे में हाल ही में अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि दोनों बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. साथ ही उन्होंने सलमान की एक्टिंग स्किल्स पर भी बात की. आइए जानते हैं डायरेक्टर का पूरा बयान. 

खास है सलमान खान और अली अब्बास जफर का रिश्ता 

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में अली अब्बास जफर सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए एक्टर के बारे में बात की. डायरेक्टर कहते हैं कि सलमान उनके लिए भाई की तरह हैं. साथ ही कैटरीना कैफ के साथ भी वो खास बोंड शेयर करते हैं.

उन्होंने कहा, 'मैंने आज जो कुछ भी हासिल किया है उसमें सलमान खान का अहम रोल है. यही मेरे करियर की सफलता है. वो एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं.' अली अब्बास जफर कहते हैं कि सलमान खान का व्यक्तित्व बहुत खास है इसलिए भी लोग उनके बारे में एक अभिनेता की तरह बात नहीं करते. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेता ने की थी 'बड़े मियां छोटे मियां' की तारीफ 

डायरेक्टर ने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पोस्ट को भी बहुत खास बताया था. दरअसल हाल ही में 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. डायरेक्टर कहते हैं कि उनका पोस्ट बहुत खास था और सलमान ने उनसे पूछ कर ही फिल्म के बारे में पोस्ट शेयर किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

10 अप्रैल को रिलीज हो रही है 'बड़े मियां छोटे मियां' 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है. फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. देखना होगा कि दोनों सितारों की जोड़ी कितना कमाल कर पाएगी. 

Trending news