टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने दिया स्पेशल गिफ्ट, 'छोटे मियां' को बताया 'ब्राइट स्पार्क'
Advertisement
trendingNow12137944

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने दिया स्पेशल गिफ्ट, 'छोटे मियां' को बताया 'ब्राइट स्पार्क'

Tiger Shroff Birthday: आज टाइगर श्रॉफ अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर उनके साथ अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले अक्षय कुमार ने बेहद ही स्पेशल अंदाज में उनको विश किया है. साथ ही एक शानदार सा सरप्राइज भी दिया. 

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने दिया स्पेशल गिफ्ट, 'छोटे मियां' को बताया 'ब्राइट स्पार्क'

Akshay Kumar On Tiger Shroff Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. टाइगर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. जहां इंडस्ट्री के दो बड़े एक्शन स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाले हैं. 

इसी बीच टाइगर के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने बेहद ही स्पेशल अंदाज में उनको विश किया है. साथ ही एक शानदार सा सरप्राइज भी दिया हैं,.जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक दिलचस्प BTS वीडियो शेयर किया है, जो उनकी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का है और उसके साथ टाइगर को जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

टाइगर के बर्थडे पर अक्षय ने किया विश

शेयर किए गए कैप्शन में अक्षय ने लिखा, 'यार छोटे, तेरे साथ मस्ती करने में अलग ही खुशी है. आपके जन्मदिन पर, मैं चाहता हूं कि जिंदगी के सब दरवाजे तेरे लिए अपने आप खुल जाएं. तुम एक चमकदार चिंगारी हो, टाइगर। हमेशा चमकते रहो @tigerjackieshroff'. अक्षय के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, शेयर किए गए BTS वीडियो में टाइगर हाथ में बंदूक लिए एक दरवाजे को लात मारकर खोलते नजर आ रहे हैं, जिसको बार-बार लात मारने पर भी खुलता नहीं है और टाइगर थक जाते हैं. 

शेयर की दिलचस्प BTS वीडियो

इसी बीच अक्षय भी हाथ में बंदूक लिए वहां आते हैं और दरवाजे को बाहर की ओर खोलते हुए टाइगर से कहते हैं, 'क्या कर रहा है छोटे', जिससे एक बात को कंफर्म हो जाती हैं कि फिल्म में जहां अक्षय 'बड़े मिया' के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं, टाइगर 'छोटे मिया'. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 

Trending news