50 साल की उम्र में Twinkle Khanna ने पूरी की ग्रेजुएशन, पति Akshay Kumar ने लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow12063041

50 साल की उम्र में Twinkle Khanna ने पूरी की ग्रेजुएशन, पति Akshay Kumar ने लुटाया प्यार

Akshay Kumar On Twinkle Khanna: हाल ही में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की है, जिसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के लिए अपना प्यार और खुशी जाहिर की.

Twinkle Khanna ने पास की ग्रेजुएशन, Akshay Kumar ने ऐसे जाहिर किया प्यार और खुशी

Akshay Kumar On Twinkle Khanna Pass Graduation: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रही हैं और पोस्ट पर कमेंट्स कर बधाई दे रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल  पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ एक फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल ने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है, जिसको लेकर एक्टर बेहद खुश हैं. फोटो में ट्विंकल ग्रेजुएशन डे पर पहने जाने वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की हुई है और उन्होंने अपने पति अक्षय का हाथ थामा हुआ है. 

ट्विंकल ने पूरी की ग्रेजुएशन

साथ ही दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय (Akshay Kumar) ने अपनी पति ट्विंकल खन्ना के लिए अपना प्यार और खुशी जाहिर करते हुए एक लंबे और इमोशनल पोस्ट भी लिखा, जिसमें वो लिखते हैं, 'दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने जाहिर किया प्यार

अक्षय ने आगे लिखा, 'लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन करते हुए देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपर महिला से शादी कर ली है. आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो, टीना. बधाई हो और मेरा सारा प्यार'. 

Trending news