Nysa Devgan Photos: विदेश में दोस्तों के संग छुट्टियां बिता रहीं अजय देवगन की लाडली, एक के संग तो कोजी तस्वीर आई सामने
Advertisement
trendingNow11246447

Nysa Devgan Photos: विदेश में दोस्तों के संग छुट्टियां बिता रहीं अजय देवगन की लाडली, एक के संग तो कोजी तस्वीर आई सामने

Nysa Devgan Photos: अजय देवगन की बेटी नीसा (Nysa Devgn) की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. नीसा इन दिनों स्पेन में हैं और वहां अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं.

 

फाइल फोटो

Nysa Devgan Photos: अजय देवगन की लाडली नीसा देवगन (Nysa Devgn) भले ही सोशल मीडिया पर मौजूद ना हो लेकिन उनकी तस्वीरों की मौजूदगी इंटरनेट पर खूब रहती है. इस बीच नीसा कुछ तस्वीरे फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. लेकिन उन्हें इस बार एक लड़के साथ स्पॉट किया जा रहा है, जिसके साथ नीसा की नजदीकियां साफ देखने को मिल रही हैं. अब नीसा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

नीसा का लुक

नीसा (Nysa Devgn) इन दिनों स्पेन में अपने दोस्तों के साथ हैं और इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें हाल ही में उनके खास दोस्त ओरहान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. तस्वीरों में नीसा, ओरहान और उनके दोस्तों को खूबसूरत जगहों पर मस्ती करते देखा जा सकता है. व्हाइट टॉप और बेज रंग की स्कर्ट में नीसा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

 

कौन है ओरहान?

नीसा (Nysa Devgn) के साथ नजर आने वाला ये मिस्ट्री बॉय आखिर कौन है? टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ओरहान अवात्रामणि एक एक्टिविस्ट हैं. इस शख्स की कई एक्ट्रेस के साथ फोटोज सामने आती रहती हैं. इन दिनों ओरहान नीसा के साथ काफी ज्यादा नजर आ रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ओरहान और सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ाई की है.ओरहान सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान के भी अच्छे दोस्त हैं.

नीसा की तस्वीरें होती हैं वायरल

कुछ दिनों पहले नीसा (Nysa Devgn) को एयरपोर्ट पर उनकी मां काजोल और उनके भाई युग के साथ स्पॉट किया गया था. तीनों ने पैपराजी के सामने तस्वीरें भी खिंचवाईं. नीसा ने लंदन में गायिका कनिका कपूर के शादी के रिसेप्शन में भी शिरकत की थी और एक शानदार गुलाबी बॉडीकॉन गाउन में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं. नीसा भले ही अभी तक शोबिज का हिस्सा नहीं है, वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

Trending news