सिंगर केके के बाद एक और एक्टर की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान मौत, आखिरी सांस तक कर रहे थे एक्टिंग
Advertisement
trendingNow12246210

सिंगर केके के बाद एक और एक्टर की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान मौत, आखिरी सांस तक कर रहे थे एक्टिंग

Satish Joshi Died: Satish Joshi अब इस दुनिया में नहीं रहे. एक्टर की मौत लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हुई जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है. इस बात की जानकारी इनके करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी.

 

सतीश जोशी

Marathi Actor Satish Joshi Died: बॉलीवुड सिंगर केके की मौत के बाद एक और एक्टर की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान मौत हो गई. ये मशहूर एक्टर सतीश जोशी (Satish Joshi) है. जिन्होंने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर से फैंस सदमे में है. इस मराठी एक्टर की मौत की जानकारी उनके दोस्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी.

परफॉर्मेंस के दौरान गिर पड़े

सतीश जोशी की मौत की खबर की पुष्टि उनके करीबी दोस्त राजेश देशपांडे ने अपने फेसबुक पोस्ट में की. जिसमें उन्होंने इस दुखद खबर के बारे में बताया. दरअसल, सतीश को एक कार्यक्रम के लिए इनवाइट किया गया था. इस दौरान वो स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और अचानक गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atul Kale (@atulkale25)

3 साल पहले ही मेकर्स ने ढूंढ निकाली 'दयाबेन' की हूबहू कॉपी, एक वजह से अटका है मामला? जेनिफर मिस्त्री का दावा

राजेश देशपांडे ने लिखा ये पोस्ट
सतीश जोशी की मौत के बारे में फैंस को जानकारी देते हुए एक्टर ने लिखा- 'हमारे अनुभवी मित्र अभिनेता सतीश जोशी का आज रंगोत्सव के मंच पर निधन हो गया. शांति.' ये दुखद खबर सुनाते ही मराठी इंडस्ट्री में शोक फैल गया है.

आखिर किसने खाया चुपके से करीना कपूर का 'मदर्स डे' का स्पेशल केक? लास्ट फोटो में मिल गया वो

कौन हैं सतीश जोशी?
सतीश जोशी ने फिल्मों के अलावा सीरियल्स और कई नाटकों में काम किया है. जी मराठी पर आने वाले भो 'भाग्यलक्ष्मी' में अहम किरदार प्ले किया. इसके साथ ही इनकी काफी तारीफें हुईं. ये आखिरी बार 'यशोदा गोश्त आइची' में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर वीरेंद्र प्रधान के अधिकतर सीरियल्स में इन्होंने काम किया था. आपको बता दें, इसी तरह से कुछ साल पहले सिंगर केके की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान तबीयत बिगड़ी थी और उनकी मौत हो गई थी. 

Trending news