अक्षय कुमार की Housefull 5 में अभिषेक बच्चन की हुई एंट्री, बोले- 'घर लौटने जैसा'
Advertisement
trendingNow12237773

अक्षय कुमार की Housefull 5 में अभिषेक बच्चन की हुई एंट्री, बोले- 'घर लौटने जैसा'

Abhishek Bachchan returns to Housefull franchise: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन 'हाउसफुल 5' में नजर आएंगे. अक्षय कुमार और रितेश देशमुख वाली इस कॉमेडी फिल्म में अभिषेक बच्चन की एंट्री के साथ उनकी 'वेलकम' फ्रेंचाइजी में वापसी हो गई. अपनी वापसी पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि इस फ्रेंचाइजी में वापस आना घर लौटने जैसा है. 

Housefull 5 में अभिषेक बच्चन की वापसी

Abhishek Bachchan returns to Housefull franchise: 'हाउसफुल' सबसे फेमस फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक है और जब से इसकी पांचवीं किश्त का ऐलान हुआ,  तब से फैन्स इसके एक-एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फैन्स के लिए फिल्म को लेकर एक और गुड न्यूज आ गई. फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने सितारों से भरी इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के वापस शामिल होने का ऐलान कर दिया है.

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अनिल कपूर, नाना पाटेकर, रितेश देशमुख और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में हैं. और अब अभिषेक बच्चन अपनी शानदार कॉमेडी टाइमिंग के साथ फिल्म में तड़का लगाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म के तीसरे पार्ट का हिस्सा थे. ऐसे में एक्टर का कहना है कि फिल्म की फ्रेंचाइजी में वापस आना घर लौटने जैसा लगता है.

Met Gala 2024: ईशा अंबानी ने पहना खूबसूरत साड़ी गाउन, 10 हजार घंटों में बनकर हुआ तैयार

अक्षय और रितेश के साथ मस्ती को तैयार अभिषेक बच्चन
न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने कहा, "हाउसफुल (Housefull) मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और इसमें वापस आना घर लौटने जैसा महसूस हो रहा है. साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा से खुशी की बात रही है. मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए तैयार हूं." 

Met Gala 2024: 163 कारीगर, 1965 घंटे... ऐसे तैयार हुई आलिया भट्ट की खूबसूरत साड़ी

साजिद नाडियावाला ने किया अभिषेक बच्चन की वापसी का ऐलान
उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने प्यारे दोस्त तरुण मनसुखानी के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मैं 'दोस्ताना' के बाद उनके साथ दोबारा काम करने वाला हूं. यह बहुत मजेदार होने वाला है."  निर्माता साजिद नाडियावाला ने अभिषेक बच्चन की वापसी का ऐलान किया. अगस्त 2024 से यूके में शूटिंग शुरू होने वाली है. साजिद ने कहा, "मैं अभिषेक को 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी में वापस लाकर काफी एक्साइटेड हूं. 'हाउसफुल 5' का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं. 

2010 में आई थी पहली 'हाउसफुल'
बता दें कि पहली 'हाउसफुल' फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी. इसमें अक्षय कुमार के साथ जिया खान, अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे. फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 2012 में सिनेमाघरों में आई थी. वहीं, 'हाउसफुल' 3 और 4 क्रमशः 2016 और 2019 में आई थी. 'हाउसफुल' के लगभग सभी पार्ट हिट रहे हैं.

Trending news