Imran Khan Rumored GF: पत्नी संग नहीं, ये किसका हाथ थामे कजिन बहन Ira Khan की शादी में पहुंचे इमरान खान? Photos वायरल
Advertisement
trendingNow12044481

Imran Khan Rumored GF: पत्नी संग नहीं, ये किसका हाथ थामे कजिन बहन Ira Khan की शादी में पहुंचे इमरान खान? Photos वायरल

Ira Khan Wedding Imran Khan: बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान की कुछ तस्वीरें आयरा खान की शादी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में इमरान खान पत्नी के साथ नहीं बल्कि फेमस साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन के साथ नजर आ रहे हैं. 

इमरान खान

Imran Khan-Lekha Washington : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. आयरा (Ira Khan Wedding) और नुपुर की शादी की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं वायरल तस्वीरों में नेटीजन्स को एक्टर और आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे इमरान खान की झलक देखने को मिल गई है. इमरान खान की झलक देख फैंस एक तरफ तो एक्साइटेड हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर एक्टर पत्नी (Avantika Malik Khan) की जगह किसका हाथ थामे कजिन बहन की शादी में पहुंचे हैं.

आयरा खान की शादी में किसके साथ नजर आए इमरान खान?

आयरा खान की शादी से इमरान खान (Imran Khan) की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में इमरान खान, फेमस साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन के साथ नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन ने भी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी में 6 तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें वह इमरान खान के साथ क्लोज खड़ी दिखाई दे रही हैं. साथ ही लेखा ने कोलाज पर रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है. फोटोज में इमरान खान ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहने और लेखा ब्लैक ब्लाउज और रेड कलर के लहंगे में खूब जच रही हैं.  

fallback

अफेयर की लंबे समय से हो रही चर्चा!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान (Imran Khan Wife) की पहली शादी अवंतिका मलिक से साल 2011 में हुई थी. लेकिन साल 2019 में इमरान और उनकी पत्नी के अलग होने की खबरें खूब जोर पर रही थीं. हालांकि इसपर इमरान खान या उनकी पत्नी ने कभी खुलकर बात नहीं की है. वहीं अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि पत्नी से अलग होने के बाद इमरान खान एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं. 

Trending news