Bollywood Villains: इन 7 विलेनों के आगे नहीं चला हीरो का चार्म, खा गए पूरी फिल्म की लाइमलाइट
Advertisement
trendingNow11915381

Bollywood Villains: इन 7 विलेनों के आगे नहीं चला हीरो का चार्म, खा गए पूरी फिल्म की लाइमलाइट

Bollywood Villains: हीरो अपने चार्म और एक्शन से ऑडियंस को खूब इंप्रेस करता है. लेकिन आज हम बॉलीवुड के उन विलेन्स की बात करने जा रहे हैं जिनके अंदाज के आगे बड़े-बड़े हीरो का चार्म फीका पड़ गया. 

बॉलीवुड एक्टर्स

Bollywood Most Dangerous Villains: बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर ही देखने को मिलता है कि विलेन पहले जितना मर्जी हीरो को परेशान कर ले, पर आखिरी में हीरो का चार्म चमकता है और विलेन की हार हो जाती है. लेकिन आज हम यहां किसी हीरो की नहीं बल्कि उन फिल्मी विलेन्स की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी का ऐसा दम दिखाया कि उनके आगे बड़े-बड़े हीरो का स्टारडम फीका पड़ गया.  

शाहरुख खान: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ऐसे तो कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया है. लेकिन फिल्म डर में जब शाहरुख हीरो बने थे तो वह सनी देओल (Sunny Deol) पर भारी पड़ गए थे. 

fallback

संजय दत्त: सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म खलनायक में विलेन बने थे और अपनी ऐसी कमाल अदाकारी दिखाई कि जैकी श्रॉफ का स्टारडम फीका पड़ गया था. संजय दत्त ने खलनायक के अलावा अग्निपथ में कांचा चीना का किरदार निभाया था और ऋतिक रोशन पर भारी पड़े थे. संजय दत्त (Sanjay Dutt Movies) ने फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अपने खूंखार अवतार से हर किसी को हैरान करके रख दिया था.

मनोज बाजपेयी: कमाल के एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने फिल्म सत्या में नेगेटिव किरदार निभाया था. मनोज बाजपेयी इस फिल्म के बाद ऐसे चढ़े कि आज उनका नाम इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में गिना जाता है. 

fallback

नवाजुद्दीन सिद्दीकी: टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कई फिल्मों में अपना ग्रे-साइड दिखाया है. लेकिन फिल्म किक में जिस तरह से नवाजुद्दीन की एक्टिंग देखने को मिली थी, उसने सलमान खान (Salman Khan) का स्टारडम फीका कर दिया था. 

प्रकाश राज: एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बॉलीवुड ही नहीं साउथ की कई फिल्मों में भी नेगेटिव रोल निभाया है. दबंग 2 और सिंघम में प्रकाश राज के किरदार ने सलमान और अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) का किरदार दबा दिया था. 

fallback

जॉन अब्राहम: धूम के बाद जॉन अब्राहम (John Abraham) रेस 2, मदहोशी और पठान (Shah Rukh Khan Pathaan) में नेगेटिव रोल निभा चुके हैं. एक्टर ने जब-जब अपना विलेन साइड दिखाया है, बड़े-बड़े एक्टर्स को मात दी है. 

विजय सेतुपति: विजय सेतुपति ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. एक्टर जब भी पर्दे पर आते हैं तब-तब बवाल काटते हैं. हाल में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) फिल्म जवान (Jawan Movie) में नेगेटिव किरदार में नजर आए और खूब पॉपुलैरिटी बटोर ले गए. एक्टर अब फिल्म महाराजा में अपना ग्रे-साइड दिखाते नजर आने वाले हैं. 

Trending news