रितेश पांडे-हर्षिका पूनाचा के रोमांटिक गाने ने मचाई धूम, वीडियो में दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री
Advertisement
trendingNow12251268

रितेश पांडे-हर्षिका पूनाचा के रोमांटिक गाने ने मचाई धूम, वीडियो में दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

Bhojpuri Song: लोगों के अंदर हिंदी गानों के साथ-साथ भोजपुरी गानों को भी पसंद करने लगे हैं. ऐसे में अब हर दिन भोजपुर सिंगर और स्टार्स अपने फैंस को खुश करने के लिए नए-नए गाने लाते रहते हैं. हाल ही में रितेश पांडे का भी एक नया गाना फैंस के बीच खूब धूम मचा रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

Bhojpuri Song

Ritesh Pandey Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर रितेश पांडे को कौन नहीं जानता. आज के में उनको किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. जब भी भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स और सिंगर्स की बात होती हैं तो उनमें रितेश पांडे का नाम भी शामिल होता है. उनके गानों को भी बेहद पसंद किया जाता है, जो रिलीज होती ही वायरल होने लगते हैं. इन दिनों रितेश अपनी फिल्म 'सनम मेरे हमराज' के नए गाने 'गाल के तोहरा डिंपल' को लेकर फैंस के बीच छाए हुए हैं. 

उनके इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है, जो हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने के वीडियो में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा भी नजर आ रही हैं और गाने के वीडियो में दोनों रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इस गाने को विदेश में फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे शर्ट और जींस के साथ ब्राउन जैकेट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं हर्षिका भी वेस्टर्न लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

fallback

रितेश का गाना हुआ वायरल

इतना ही नहीं, रितेश के बाकी गानों की तरह ही उनका ये गाना भी रिलीज होते ही देखते ही देखते फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के रिलीज होते ही इस पर काफी सारे व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. रितेश के इस धांसू रोमांटिक गाने को  वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के फैंस का दिल जीत लिया है. 

पवन सिंह ने अपने भोजपुरी गाने में लगा साउथ का तड़का, शालिनी भी दिखीं कमाल; सॉन्ग मचा रहा बवाल

रितेश पांडे ने दी अपनी शानदार आवाज

इस गाने को रितेश पांडे रोमांटिक अंदाज में गाया है, जिसके साथ भोजपुरी सिंगर किरण साहनी ने भी अपनी आवाज का जादू दिखाया है. गाने में दोनों की जुगलबंदी सुनने में काफी मनमोहक लग रही है. गाने के बोल संतोष पुरी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. रितेश और हर्षिका का ये गाना उनकी फिल्म 'सनम मेरे हमराज' का है, जिसका निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है. वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे और अभय सिन्हा हैं. फिल्म रितेश पांडे और हर्षिका पूनाचा के अलावा कई स्टार्स नजर आ रहे हैं. 

Trending news