Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है 'पातर तिरिया' गाना, फैंस बोले - ' खेसारी भैया हैं ट्रेंडिंग स्टार'
Advertisement
trendingNow12205597

Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है 'पातर तिरिया' गाना, फैंस बोले - ' खेसारी भैया हैं ट्रेंडिंग स्टार'

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव की आवाज सुन फैंस का दिल हर बार खुश हो जाता है. आज भी उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'पातर तिरिया' है. आप भी सुनिए दमदार गाना.

Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है 'पातर तिरिया' गाना,  फैंस बोले -  ' खेसारी भैया हैं ट्रेंडिंग स्टार'

Bhojpuri Song: समय के साथ पंजाबी और हिंदी गानों की तरह भोजपुरी गाने भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. यही कारण है कि शिल्पी राज (Shilpi Raj) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जैसे सिंगर के गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. बता दें कि दोनों का कुछ घंटे पहले भी एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है. गाने के पोस्टर को भी फैंस ने बहुत पसंद किया था. आइए जानते हैं 'पातर तिरिया'  गाने (Patar Tiriya Song) के बारे में. 

'पातर तिरिया' गाने ने मचाई धूम 

भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूटने लगते हैं. पिछले कुछ समय से 'पातर तिरिया' गाने को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने को आवाज दी है शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव ने. वहीं, वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौहान दिख रही हैं. गाने का म्यूजिक और लिरिक्स लोगों का दिल जीत रहे हैं. बता दें कि इस गाने के लिरिक्स टुनटुन यादव ने लिखे हैं. 

Bhojpuri Song: 'चाट ली चटनियां' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, काजल राज के डांस मूव्स ने जीता दिल

फैंस कर रहे हैं पसंद 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज, दोनों ही सितारे भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. ऐसे में उनका हर एक गाना बहुत खास होता है. साथ ही वीडियो में भी सपना चौहान दमदार लटके-झटके दिखाती दिख रही हैं. वीडियो में सभी के कॉस्टयूम भी बढ़िया नजर आ रहे हैं. साथ ही शूटिंग लोकेशन भी धमाकेदार है. 

Pawan Singh Net Worth: धन-दौलत के मामले में किसी सेठ से कम नहीं पवन सिंह, लवलाइफ से बीवी तक, जानें सब

फैंस दे रहे हैं कमेंट सेक्शन में प्यार 

कुछ घंटे के अंदर इस गाने पर 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी खूब वाहवाही हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'खेसारी भैया ट्रेंडिंग स्टार है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमें गर्व है कि खेसारी भैया जैसे सिंगर हमारे देश में जन्म लिए है.' कुल मिलाकर गाने को बहुत प्यार मिल रहा है. 

Trending news