Bhojpuri Song: 'मकई के लावा' गाने को सुन थिरक रहे हैं लोग, शिल्पी-राकेश की आवाज ने किया कमाल
Advertisement
trendingNow12178600

Bhojpuri Song: 'मकई के लावा' गाने को सुन थिरक रहे हैं लोग, शिल्पी-राकेश की आवाज ने किया कमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही फैंस को दीवाना बना लेते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर 'मकई के लावा' गाना छाया हुआ है. फैंस को शिल्पा राज की आवाज बहुत पसंद आ रही है.

Bhojpuri Song: 'मकई के लावा' गाने को सुन थिरक रहे हैं लोग, शिल्पी-राकेश की आवाज ने किया कमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री ने समय के साथ बहुत ग्रो किया है. इसी का ही परिणाम है कि भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. इन दिनों इनटरनेट पर 'मकई के लावा' (Makai Ke Lava) गाना छाया हुआ है. फैंस को गाने के लिरिक्स और वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. ऐसे में रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर 'मकई के लावा' गाना छा गया है. आइए जानते हैं इस नए भोजपुरी गाने की कुछ और डिटेल्स.  

'मकई के लावा' गाने ने मचाई धूम 

'मकई के लावा' गाने को शिल्पी राज और राकेश मिश्रा ने आवाज दी है. वहीं, वीडियो में पारुल ठाकुल अपने शानदार मूव्स से जादू करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, गाने को लिखा है विशाल सिहं ने. कुछ ही घंटों के अंदर यह गाना इंटरनेट पर छा गया है. फैंस गाने की एक-एक लाइन की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. 

पारुल ठाकुर के डांस ने मचाई धूम 

पारुल ठाकुर गाने के वीडियो में बहुत कमाल का डांस करती दिखाई दे रही हैं. मांग में सिंदूर और एक से बढ़कर एक आउटफिट में वो कहर ढाती दिख रही हैं. ऐसे में लोगों को ना सिर्फ गाने के लिरिक्स बल्कि वीडियो भी बहुत पसंद आ रहा है. 

फैंस कर रहे हैं कुछ ऐसे कमेंट्स 

बता दें कि इस गाने पर हजारों की संख्या में व्यूज आ गए हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी पूरी टीम की बहुत वाहवाही हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'यह गाना बहुत कमाल है. जरूर वायरल होना चाहिए.' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत सुन्दर भैया दिल खुश हुआ.'  बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राकेश और शिल्पी का आवाज ने धूम मचाई हो. दोनों के गाने अक्सर ट्रेंड कर रहे होते हैं. 

Trending news