Bhojpuri Song: बहुत धमाकेदार है शिल्पी राज का 'झकास' गाना, फैंस बोले - 'क्या मस्त सॉन्ग है'
Advertisement
trendingNow12212270

Bhojpuri Song: बहुत धमाकेदार है शिल्पी राज का 'झकास' गाना, फैंस बोले - 'क्या मस्त सॉन्ग है'

Bhojpuri Song: शिल्पी राज ने एक बार फिर नए गाने से फैंस का दिल जीत लिया है. 'झकास' गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. रिलीज के कुछ घंटे के अंदर ही गाने पर लाखों व्यूज आ गए हैं. 

Bhojpuri Song: बहुत धमाकेदार है शिल्पी राज का 'झकास' गाना, फैंस बोले - 'क्या मस्त सॉन्ग है'

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. कोई गाना लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देता है तो किसी में बहुत दमदार आवाज सुनने को मिलती है. हाल ही में शिल्पी राज का भी एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'झकास' है. रिलीज के साथ ही गाने पर ताबड़तोड़ व्यूज आ रहे हैं. आइए जानते हैं गाने की पूरी कास्ट और वीडियो के बारे में. 

'झकास' गाना आया लोगों को पसंद 

पिछले कुछ समय से 'झकास' गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. गाने को आवाज दी है सौरभ रोयाले और शिल्पा राज ने. वहीं, वीडियो में सपना चौहान नजर आ रही हैं. गाने के कान्सेप्ट, वीडियो, लिरिक्स के साथ-साथ म्यूजिक को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 8 घंटे पहले इस गाने को 'यूबीटी म्यूजिक भोजपुरी' पर रिलीज किया गया था और अब गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है 'पातर तिरिया' गाना, फैंस बोले - ' खेसारी भैया हैं ट्रेंडिंग स्टार'

वीडियो को सपना चौहान ने बनाया खास 

'झकास'  गाने में सपना चौहान एक से बढ़कर एक कॉस्ट्यूम में दिखाई दे रही हैं. कभी वो साड़ी पहनी दिख रही हैं तो कभी वेस्टर्न आउटफिट. साथ ही उनके चेहरे पर नजर आ रहे एक्सप्रेशन भी बहुत दमदार दिख रहे हैं.  7 लाख लोग इस गाने को अभी तक सुन चुके हैं. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के गाने 'आई हो दादा' ने मचाई धूम, फैंस बोले - 'सुपर से भी ऊपर'

कमेंट सेक्शन में हो रही है वाहवाही 

'झकास' गाने को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'भईया ये गाना हिट है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत मस्त सॉन्ग.' ज्यादातर लोग गाने को पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं. बता दें कि शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. यही कारण है बहुत सारे गानों में उनकी ही आवाज सुनने को मिलती है.  

Trending news