Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने 'पांचे के नाचे अइहा' ने मचाया ऐसा वबाल, 57 मिलियन पहुंचे व्यूज
Advertisement
trendingNow12151882

Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने 'पांचे के नाचे अइहा' ने मचाया ऐसा वबाल, 57 मिलियन पहुंचे व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े स्टार और सिंगर पवन सिंह के गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और बेहद पसंद भी किए जाते हैं. इसी बीच उनका एक जबरदस्त गाना 'पांचे के नाचे अइहा' वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

पवन सिंह के गाने 'पांचे के नाचे अइहा' ने मचाया ऐसा वबाल, 57 मिलियन पहुंचे व्यूज

Pawan Singh Song Panche Ke Nache: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर और सिंगर पवन सिंह की फैन फॉलोइंग के बारे में हर कोई जानता हैं. पवन सिंह के फैंस न केवल देश में हैं, बल्कि विदेशों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके साथ-साथ उनकी फिल्मों और गानों को खूब पसंद करते हैं. इसके अलावा पवन सिंह के गाने हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है और इस बात का अंदाजा उनके गानों के वीडियो पर आने वाले व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स से लगाया जा सकता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके फैंस का दिल जीत लिया है. गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह अपनी दिलकश अदाओं और डांस का जादू चलाती नजर आ रही हैं. उनके इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पवन सिंह के गाने ने मचाया बवाल 

इस गाने को नाम 'पांचे के नाचे अइहा' है. गाने के वीडियो को वेव डीजे धमाका के ऑफिशियल चैनल पर शेयर किया गया है. गाना थोड़ा पुराना है, लेकिन फैंस के बीच अभी भी ट्रेंडिंग बना हुआ है. गाने के वीडियो में पवन सिंह ब्लैक शााइनिंग कुर्ते-पजामे में नजर आ रहे हैं तो वहीं, डिंपल सिंगर लाल रंग के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को पवन सिंह और भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. 

Tu Tu Main Main: याद है वो सास-बहू की वो 'तू तू मैं मैं', जिसको देख छूट जाया करती थी हंसी; सालों तक किया दिलों पर राज

गाने पर आ गए 57 मिलियन व्यूज 

गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर प्रियांशु सिंह हैं. गाने के वीडियो पर 57 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स बी आ रहे हैं. फैंस इस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा भी पवन सिंह के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. साथ ही पवन सिंह इन दिनों राजनीति की दुनिया को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. 

Trending news