Pandav Nagar Mystery: 2 बच्चों की संदिग्ध मौत, पति भी नहीं रहा; किसने बर्बाद की इस महिला की जिंदगी
Advertisement
trendingNow12214673

Pandav Nagar Mystery: 2 बच्चों की संदिग्ध मौत, पति भी नहीं रहा; किसने बर्बाद की इस महिला की जिंदगी

Delhi Crime: दिल्ली के पांडव नगर स्थित एक मकान से 2 बच्चों के शव मिले हैं. जबकि उनकी मां घायल हालत में मिली. वहीं फरार बताए जा रहे पिता का शव GRP को रेलवे लाइन के पास मिला है. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

Pandav Nagar Mystery: 2 बच्चों की संदिग्ध मौत, पति भी नहीं रहा; किसने बर्बाद की इस महिला की जिंदगी

Delhi News: शनिवार को दिल्ली के पांडव नगर इलाके में 2 बच्चों की लाश और गंभीर रूप से घायल महिला मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. पूर्वी दिल्ली के DCP अपूर्व गुप्ता ने बताया कि घटना के वक्त बच्चों के पिता श्यामजी घर से गायब थे.

तीन मौतों के पीछे कौन?

ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई कि श्यामजी बच्चों की हत्या कर फरार गया है और मर्डर का केस दर्ज जांच शुरू कर दी. बाद में पता चला कि GRP एक को एक शव मिला है. जिसकी पहचान श्यामजी के भाइयों ने श्यामजी के रूप में की है. दो बच्चों और पिता का शव मिलने से मामला बेहद उलझ गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 

पूर्वी दिल्ली में नौ साल की एक लड़की और उसका किशोर भाई शनिवार को अपने घर में मृत पाए गए थे. पुलिस के मुताबिक उन्हें करीब दो बजे पांडव नगर के शशि गार्डन निवासी श्याम (42) के बारे में फोन आया कि वह लापता हैं और उनका घर शुक्रवार से बंद है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घर को बाहर से बंद पाया और घर के अंदर से बदबू आ रही थी. घर के अंदर जाने पर उन्होंने 15 वर्षीय एक लड़के और 9 साल की लड़की को मृत पाया और उनकी मां एक कमरे में बेहोश पड़ी थी.

पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा, ऐसा संदेह है कि श्याम ने अपने बच्चों की हत्या कर दी, अपनी पत्नी पर हमला किया और ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी.

दो बच्चों और पिता का शव मिलने से मामला बेहद उलझ गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

TAGS

Trending news