Karnataka: फैमिली को रास्ते से हटाना था, कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने कर दिया रिश्तेदारों का कत्ल
Advertisement
trendingNow12219535

Karnataka: फैमिली को रास्ते से हटाना था, कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने कर दिया रिश्तेदारों का कत्ल

Karnataka Contract Killing: कर्नाटक के गडग से एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है. कॉन्ट्रैक्ट किलर्स सुपारी देने वाले के परिवार का कत्ल करने गए थे. गफलत में उन्होंने रिश्तेदारों की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए हत्या की साजिश रचने वाले किंगपिन के साथ 8 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.

Karnataka: फैमिली को रास्ते से हटाना था, कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने कर दिया रिश्तेदारों का कत्ल

Karnataka Contract Killing: कर्नाटक के गडग से एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है. कॉन्ट्रैक्ट किलर्स सुपारी देने वाले के परिवार का कत्ल करने गए थे. गफलत में उन्होंने रिश्तेदारों की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए हत्या की साजिश रचने वाले किंगपिन के साथ 8 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. गौर करने वाली बात यह है कि मुख्य आरोपी अपने पिता, सौतेली मां और सौतेले भाई को मरवाना चाहता था.

पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

कर्नाटक पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने गडग शहर में 19 अप्रैल को चार लोगों की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने आठ संदिग्धों को गिरफ्तार किया. जिनमें अधूरी साजिश का कथित सरगना विनायक बकाले भी शामिल है. विनायक मारे गए चार लोगों में से एक कार्तिक बकाले का सौतेला भाई है.

गफलत में कर दिया रिश्तेदारों का मर्डर

पुलिस ने कहा कि विनायक और उसके पिता प्रकाश बकाले के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था. जिसके कारण विनायक अपने परिवार वालों को मिटाने के लिए "कॉन्ट्रैक्ट किलिंग" का सहारा लिया. कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने कार्तिक के साथ गफलत में तीन रिश्तेदारों को मार दिया.

कार्तिक की सगाई में शामिल होने आए थे रिश्तेदार

चौंकाने वाली बात यह है कि हदीमनी परिवार कार्तिक के सगाई समारोह में शामिल होने आया था और उनकी हत्या कर दी गई. बता दें कि इस हत्याकांड में मारा गया 27 वर्षीय कार्तिक, गडग-बेटगेरी शहर नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष प्रकाश बकाले और उनकी दूसरी पत्नी सुनंदा का बेटा था.

मास्टरमाइंड के साथ 8 आरोपी अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि हत्या का मास्टरमाइंड 31 वर्षीय विनायक बकाले, प्रकाश की पहली पत्नी का बेटा है. जिसने कथित तौर पर तीनों (कार्तिक, प्रकाश और सुनंदा) को मारने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को हायर किया था. विनायक के अलावा गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों की पहचान फ़िरोज़ (29), जिशान (24), साहिल अशपाक खाजी (19), सोहेल अशपाक खाजी (19), सुल्तान जिलानी शेख (23), महेश जगन्नाथ सालुंके (21), लियाकत बिपार्ट (21) और वहीद के रूप में की गई है. आरोपियों को महाराष्ट्र, गोवा और कर्नाटक से गिरफ्तार किया गया.

Trending news