Hyderabad: बेजुबान और उसके मालिक पर बेरहमी से हमला, वीडियो देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू
Advertisement
trendingNow12250919

Hyderabad: बेजुबान और उसके मालिक पर बेरहमी से हमला, वीडियो देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Hyderabad News: हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. पालतू कुत्ते और उसके मालिक पर बेरहमी से हमला किया गया. युवकों ने लाठी-डंडों से कुत्ते और उसके मालिक पर जानलेवा हमला किया तो लोगों की भीड़ जुट गई. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Hyderabad: बेजुबान और उसके मालिक पर बेरहमी से हमला, वीडियो देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Hyderabad News: हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. पालतू कुत्ते और उसके मालिक पर बेरहमी से हमला किया गया. युवकों ने लाठी-डंडों से कुत्ते और उसके मालिक पर जानलेवा हमला किया तो लोगों की भीड़ जुट गई. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख गुस्साए लोग आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हैदराबाद का चौंकाने वाला वीडियो वायरल

घटना हैदराबाद के रहमतनगर की बताई जा रही है. रिहायशी इलाके में एक युवक अपने पालतू कुत्ते को टहला रहा था. पड़ोसी युवकों को यह नागवार गुजरा. युवकों ने अगले ही पल कुत्ते और उसके मालिक पर हमला बोल दिया. घटना के सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों को कुत्ते और उसके मालिक पर लाठियों से हमला करते देखा जा सकता है. शख्स को बचाने आए उसके परिवार के सदस्यों पर भी हमला किया गया.

पांच आरोपी पुलिस हिरासत में

पुलिस ने बताया कि आरोपियों पर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के साथ अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में भी लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को हुआ यह हमला पिछले हफ्ते परिवारों के बीच हुए विवाद के बाद सामने आया है. पिछले बुधवार को मधु और उसके रिश्तेदार अपने साइबेरियन हस्की के साथ बाहर थे. स्थानीय पुलिस ने कहा कि धनुंजय और उनके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि कुत्ते ने उन पर हमला किया. इससे विवाद बढ़ गया और दोनों परिवारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

लाठी-डंडे से जानलेवा हमला

घटना वाले दिन शाम के वक्त मधु का भाई श्रीनाथ अपने घर के बाहर कुत्ते को घुमा रहा था. इसी समय, धनुंजय और दो अन्य लोग वहां से गुजरे. सीसीटीवी फुटेज में श्रीनाथ को कुत्ते को बेल्ट से पकड़े हुए दिखाया गया है और तीन लोग वहां से गुजर रहे हैं. अगले ही कुछ सेकंड में दो युवक लाठी लेकर श्रीनाथ की ओर दौड़ते हैं और उसे मारना शुरू कर देते हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि वे लोग धनुंजय के साथ हैं, और सभी पांच लोग हमला करने लगते हैं. 

दर्द से कराह रहा बेजुबान जानवर

वीडियो में देख सकते हैं कि श्रीनाथ जमीन पर गिर जाता है हमलावर उसे घेरकर तब भी पीटते रहे. श्रीनाथ के परिवार की दो महिलाएं उसके बचाव में आती हैं, लेकिन आरोपियों का हमला जारी रहता है. इस बीच एक हमलावर खतरनाक तरीके से कुत्ते की ओर भागता है. कुत्ता घर की ओर भागता हुआ दिखाई देता है, लेकिन बेरहम हमलावर कुत्ते का पीछा कर उसे जोर से मारता है और वह जमीन पर गिर जाता है. लोगों के हस्तक्षेप पर हमलावर वहां से भाग निकले. श्रीनाथ और उनके परिवार को अस्पताल में इलाज के लिए जाना पड़ा. हमले के साथ एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुत्ते को जानवरों के क्लीनिक में दर्द से कराहते देखा गया.

Trending news