Khalistan: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 2 खालिस्तानी गैंगस्टर, हैंड ग्रेनेड, पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow11911550

Khalistan: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 2 खालिस्तानी गैंगस्टर, हैंड ग्रेनेड, पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद

Khalistani Gangsters Arrest: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों को पकड़ लिया है. ये दोनों खालिस्तानी आतंकी अर्श डल्ला के करीबी बताए जा रहे हैं.

Khalistan: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 2 खालिस्तानी गैंगस्टर, हैंड ग्रेनेड, पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी कामयाबी मिली है. बुधवार रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell) ने रिंग रोड काले खां के पास से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दो युवकों कृष्ण कुमार और गजेंद्र को हैंड ग्रेनेड, 1 पिस्टल और 5 कारतूस के साथ पकड़ा. सूचना मिलने पर रात 2 बजे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. बता दें कि दिल्ली से आतंकी अर्श डल्ला (Arsh Dalla) के दो करीबी गैंगस्टर मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किए गए हैं. खालिस्तानी आतंकियों (Khalistani Terrorists) के मददगार दोनों गैंगस्टर के कब्जे से पुलिस ने हैंड ग्रेनेड बरामद किया है.

मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश

जान लें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल कांउटर इंटेलिजेंस की टीम ने मुठभेड़ के बाद उन्हें अरेस्ट किया. बता दें कि दोनों खालिस्तानी गैंगस्टर्स के कब्जे से हथियार भी बरामद किए गए हैं. हाल में पंजाब के मोगा में कांग्रेस पार्टी के सरपंच बल्ली हत्याकांड के बाद से दोनों फरार चल रहे थे.

हैंड ग्रेनेड से विस्फोट करने वाला था गैंगस्टर

गौरतलब है कि गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल सेल की टीम ने अर्श डाला गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. टीम ने दोनों को आउटर रिंग रोड पर रोका और जब उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, तो उसने पुलिस टीम पर एक राउंड फायरिंग की. अचानक, दूसरे गैंगस्टर ने अपने बैग से एक हैंड ग्रेनेड निकाला, लेकिन इससे पहले कि वह सेफ्टी पिन खींच पाता, टीम ने उन्हें काबू कर लिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कहा कि गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर्स के पास से एक जिंदा हैंड ग्रेनेड, एक पिस्तौल और 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

Trending news