Bihar News: दरिंदगी की हद! महिला का अंग-अंग काटा, आंखें भी निकालीं; इस बात पर ले ली जान
Advertisement
trendingNow11773326

Bihar News: दरिंदगी की हद! महिला का अंग-अंग काटा, आंखें भी निकालीं; इस बात पर ले ली जान

Khagaria Murder Case: खगड़िया (Khagria) में एक विधवा महिला की बेरहमी से हत्या की गई है. दरिंदों ने महिला के शन से बर्बरता भी की. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Bihar News: दरिंदगी की हद! महिला का अंग-अंग काटा, आंखें भी निकालीं; इस बात पर ले ली जान

Crime News: बिहार (Bihar) के खगड़िया (Khagria) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. विधवा महिला किसी काम से अपने खेत पर गई थी, वहां घात लगाकर बैठे लोगों ने उसे पकड़ लिया और बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया. घटना के खुलासे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि जालिमों ने महिला को सिर्फ जान से ही नहीं मारा बल्कि उसके अंग भी काटे. दरिंदों ने महिला की आंखें निकाल लीं. उसकी जीभ काट दी. महिला के प्राइवेट पार्ट भी चाकू से काट दिए. जालिमों ने सारी हदें पार कर दीं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

9 साल पहले हुई थी पति-देवर की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक महिला की पहचना 45 साल की सुलेखा देवी के तौर पर हुई है. 2014 में सुलेखा के पति और देवर की भी हत्या कर दी गई थी. जमीन के विवाद में सुलेखा के पति बबलू सिंह और उनके देवर कारे सिंह को मार डाला गया था. उन दोनों की हत्या का आरोप का कुलो सिंह, शंकर सिंह, राजदेव सिंह, महेंद्र सिंह और फुलूंग सिंह पर लगा था. आशंका है कि सुलेखा की जान भी इसी के चलते ली ली गई है.

महिला के शव से की बर्बरता

जानकारी के अनुसार, जैसे ही सुलेखा अपने खेत पर पहुंची वहां बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और पीटने लगे. जब इसका विरोध सुलेखा ने किया तो उसे जान से मार दिया गया. इसके बाद जालिमों ने चाकू लिया और उसकी आंखें काटकर निकाल लीं. प्राइवेट पार्ट और जीभ भी काट दी. मौत के बाद भी दरिंदे शव के साथ बर्बरता करते रहे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिर मामला दर्ज हुआ. पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये घटना वीभत्स हैं. हम जांच कर रहे हैं. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जरूरी खबरें

Baba Bageshwar खोलेंगे CM Yogi की पर्ची? इस दिन लगेगा दिव्य दरबार
इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, दिल्ली में मंडराया बाढ़ का खतरा

Trending news