Zeenat Aman बोलीं- 'देव आनंद गलत थे, मेरा राज कपूर के साथ कोई रिश्ता नहीं था'
Advertisement
trendingNow11585703

Zeenat Aman बोलीं- 'देव आनंद गलत थे, मेरा राज कपूर के साथ कोई रिश्ता नहीं था'

Zeenat Aman Dev Anand Bonding: हाल ही में जीनत अमान ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अहम खुलासे किए हैं. जीनत ने कहा कि देव आनंद की ये बात पूरी तरह से गलत थी कि उनके शोमैन राज कपूर के साथ पर्सनल रिलेशन थे.

Zeenat Aman बोलीं- 'देव आनंद गलत थे, मेरा राज कपूर के साथ कोई रिश्ता नहीं था'

Zeenat Aman Love Affair: गुजरे जमाने की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक जीनत अमान (Zeenat Aman) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जीनत  ने 70 साल की उम्र में इंस्टाग्राम पर आकर सबको चौंका दिया है. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अब जीनत आए दिन अपनी जिंदगी के अनछुए किस्से और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अहम खुलासे किए हैं. जीनत ने कहा कि देव आनंद की ये बात पूरी तरह से गलत थी कि उनके शोमैन राज कपूर के साथ पर्सनल रिलेशन थे.

जीनत ने कहा, ‘देव आनंद ने अपनी आत्मकथा रोमांसिंग विद लाइफ में मेरे और राज कपूर के संबंधों के बारे में कुछ कही थीं. कई बार जब हम कोई घटना या किस्सा सुना रहे होते हैं, तो हम उसे दिलचस्प बनाने के लिए कुछ फैक्ट्स डालते हैं. मुझे नहीं पता कि देव साहब का सोचना क्या था लेकिन उनका दृष्टिकोण जो भी था, वह पूरी तरह से गलत था.’जीनत ने कहा कि उस वक्त राज कपूर से मिलने का कारण यह था कि उन्होंने उन्हें 'सत्यम शिवम सुंदरम' फिल्म के लिए साइन किया था. उन्होंने कहा, मैं उनसे उनकी  फिल्म की एक्ट्रेस के तौर पर मिली थी. हमारे बीच कभी भी कोई पर्सनल रिलेशन नहीं थे, न ही उस समय या पहले या बाद में, कभी नहीं. वह अपने काम के प्रति जुनूनी थे. मैं अपने काम के प्रति जुनूनी थी.

गौरतलब है कि  देव आनंद ने अपनी 2007 में आई आत्मकथा रोमांसिंग विद लाइफ में लिखा था कि 1971 की फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ में काम करने के दौरान उन्हें जीनत से प्यार हो गया था, लेकिन फिर राज कपूर ने उन्हें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ ऑफर की और उनके करीब आ गए. देव आनंद ने ये तक कहा था कि एक पार्टी में वह जीनत को प्रपोज तक करने वाले थे लेकिन वहां जब पहुंचे तो राज कपूर जीनत के साथ थे इसलिए उन्होंने जीनत को फिर प्रपोज नहीं किया और वहां से चले आए. बता दें कि जीनत ने पहले एक्टर संजय खान से शादी की थी, और फिर उन्होंने मज़हर खान के साथ दूसरी शादी की जो कि इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.

Trending news