Tiger Shroff Movie: झटकों के बाद टाइगर संभले; पब्लिक से की बड़ी अपील, मुझे देखने के लिए...
Advertisement
trendingNow11534610

Tiger Shroff Movie: झटकों के बाद टाइगर संभले; पब्लिक से की बड़ी अपील, मुझे देखने के लिए...

Tiger Shroff Career: टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड में नौ साल के करीब हो रहे हैं, मगर वह अपनी एक्शन इमेज से बाहर काम करने में नाकाम रहे. इधर, उनकी एक्शन फिल्मों को न केवल थियेटर में झटके लगे बल्कि एक बनी हुई फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही है. जबकि दूसरी अनाउंसमेंट के बाद डिब्बे में बंद है.

 

 

Tiger Shroff Movie: झटकों के बाद टाइगर संभले; पब्लिक से की बड़ी अपील, मुझे देखने के लिए...

Bade Miyan Chote Miyan: बागी सीरीज की दो फिल्मों और ऋतिक रोशन के साथ वार को छोड़ दें तो टाइगर श्रॉफ का करियर कुछ खास चमकदार नहीं रहा है. फिर पिछले साल उन्हें दो बड़े झटके लगे. एक तो बॉक्स ऑफिस पर उनकी हीरोपंती 2 बुरी तरह से फ्लॉप रही और दूसरा, करण जौहर के बैनर से उनकी फिल्म स्क्रू ढीला अनाउंस होने के बावजूद डिब्बे में बंद हो गई. वजह बताई गई कि फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद टाइगर ज्यादा फीस की मांग पर अड़े हैं. खैर, इन झटकों के बाद टाइगर श्रॉफ संभल गए हैं और उन्हें समझ आ गया है कि जब तक दर्शक सिनेमाघर में उनकी फिल्म देखने आएंगे, तभी तक वह स्टार हैं. दर्शकों के बिना वह कुछ नहीं हैं.

फिर से एक्शन
मंगलवार को अपनी अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू होने की खबर खुद टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. यह फिल्म 2023 में ही रिलीज होने वाली है और टाइगर चाहते हैं कि पहले दिन से फिल्म का माहौल बन जाए. निर्देशक अली अब्बास जफर की इस फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार भी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में जबर्दस्त एक्शन रहेगा. शूटिंग शुरू होने क बाद टाइगर श्रॉफ ने अपना एक हाई जंप किक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. साथ ही उन्होंने लिखा कि मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन इससे भी बड़ी बात उन्होंने लिखी कि आप सबको मैं थियेटर में देखने के लिए बेसब्र हो रहा हूं.

सिर्फ दर्शकों का सहारा
वास्तव में बीते बरसों में इक्का-दुक्का फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए संघर्ष करते ही दिखे हैं. हीरोपंती 2 की नाकामी का असर इतना बुरा रहा कि उनकी फिल्म गणपत की रिलीज को निर्माता ने आगे बढ़ा दिया. फिल्म में टाइगर के साथ उनकी पहली फिल्म की हीरोइन कृति  सैनन हैं. फिल्म दिवाली पर रिलीज होनी थी. फिल्म का भविष्य क्या होगा, फिलहाल किसी को पता नहीं क्योंकि बड़े बजट की फिल्म में निर्माता के लिए जोखिम भी बड़ा है. टाइगर की एक्टिंग को लेकर हमेशा सवाल उठे हैं और उनका एक्शन भी फिल्मों में लगभग एक जैसा ही है. उस पर स्क्रू ढीला जैसी फिल्म का आगे टल जाना और जिसके भविष्य का कुछ पता नहीं, टाइगर जैसे एक्टर के करियर की गुड न्यूज नहीं है. अतः अब उन्हें सिर्फ दर्शकों का सहारा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news