Kareena Kapoor Khan अपने बेटे Taimur-Jehangir के साथ पहुंची जैसलमेर, लूटा लोकल शो का मजा
Advertisement
trendingNow11479647

Kareena Kapoor Khan अपने बेटे Taimur-Jehangir के साथ पहुंची जैसलमेर, लूटा लोकल शो का मजा

Taimur-Jehangir: करीना कपूर खान अपने बेटों के साथ राजस्थान घूमने गई हैं. वहां पर वो बच्चों के साथ इंजॉय खूब इंजॉय कर रही हैं. सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना का वीडियो शेयर किया था.

Kareena Kapoor Khan अपने बेटे Taimur-Jehangir के साथ पहुंची जैसलमेर, लूटा लोकल शो का मजा

Saif Ali Khan: शर्मिला टैगोर(Sharmila Tagore) का जन्मदिन मनाने के लिए पटौदी फैमिली जैसलमेर गया थी. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सैफ अली खान(Saif Ali Khan) भी अपने बच्चे तैमूर(Taimur) अली खान और जहांगीर अली खान(Jahangir Ali Khan) के साथ घूमने गए थे. जैसलमेर के ट्रिप की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. कल रात सैफ अली खान की बहन सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना कपूर खान और सोहा अली खान का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो शेयर किया. उस वीडियो में करीना कपूर और सोहा अली खान अपनी बच्चों के साथ राजस्थान का कल्चर इंजाय करती नजर आ रही थीं. 

पपेट शो इंजॉय करती दिखीं करीना
सबा पटौदी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी सेक्शन में शेयर किया था. सोहा अली खान(Soha Ali Khan) को वीडियो में इनाया नौमी खेमू(Inaaya Naumi Kemmu) और करीना कपूर खान को तैमूर और जहांगीर के बगल बैठा दिख रहे हैं. वहां पर बैठकर सभी पपेट शो देख रहे हैं. दोनों मम्मियों के चेहरे पर मुस्कान हैं और वो अपने बच्चों के साथ शो का भरपूर मजा लूट रही हैं. आप करीना को एक ओवरसाइज शर्ट पहने दिखीं जिसके साथ उन्होंने एक बूट को पेयर किया हुआ है. सोहा अली खान ने ब्लैक आउटफिट में सफेद जूतों के साथ बहुत प्यारी लग रही है.

fallback

शर्मिला टैगोर जन्मदिन मनाने पहुंची राजस्थान
सबा पटौदी ने कल रात में शर्मीला टैगोर के बर्थडे की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने शर्मीला टैगोर की केक काटते हुए फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में सबा ने लिखा कि चलो केक काटते हैं. आगे की फोटोज में सैफ अली खान सबा अपनी मां शर्मीला टैगोर को केक खिलाते दिख रहे हैं, जिसके कैप्शन में सबा लिखती हैं कि चलो, मां को केक खिलाते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news