Sania Mirza-Shoaib Malik: क्या रुक गया सानिया-शोएब का तलाक, फिर साथ लाने में है इस बॉलीवुड डायरेक्टर का हाथॽ
Advertisement
trendingNow11524545

Sania Mirza-Shoaib Malik: क्या रुक गया सानिया-शोएब का तलाक, फिर साथ लाने में है इस बॉलीवुड डायरेक्टर का हाथॽ

Divorce Rumours: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अटकलों को लंबा वक्त हो गया है. इस बीच एक मॉडल-एक्ट्रेस के दोनों के बीच आने की खबरें भी सुर्खियां बनीं. शोएब मलिक के एक ताजा पोस्ट के बाद लोग कह रहे हैः शुक्र है सुलह हो गई इनकी. इसके पीछे एक बॉलीवुड डायरेक्टर की मेहनत बताई जा रही है.

 

Sania Mirza-Shoaib Malik: क्या रुक गया सानिया-शोएब का तलाक, फिर साथ लाने में है इस बॉलीवुड डायरेक्टर का हाथॽ

Sania Mirza Divorce: आजकल हर सेलिब्रिटी की पर्सनल लाइफ एक खुली किताब है. सोशल मीडिया के कारण किसी का कुछ भी पर्सनल नहीं रह गया है. सेलिब्रिटीज ने जहां कुछ सोशल मीडिया में पोस्ट किया वहां लोगों ने उस सेलिब्रिटी के बारे में अनुमान लगाना तथा उस पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया. हाल ही का वाकया शोएब मलिक के साथ हुआ. शोएब मलिक ने 9 जनवरी को फराह खान को विश करते हुए सोशल मीडिया में एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में वह फराह खान तथा सानिया मिर्जा के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा हैप्पी बर्थडे डिअर फराहखान कुंदेर. फोटो में शोएब व्हाइट टी शर्ट तथा पैंट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने सानिया के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. दोनों ही इस पिक में काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बीच में आईं फराह खान
गौरतलब है कि सानिया मिर्जा तथा शोएब मलिक के बीच पिछले काफी समय से तलाक को लेकर बातें चल रही हैं. दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच तलाक का कारण पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर हैं. ऐसे में शोएब द्वारा इस फोटो के डाले जाने पर तुरंत लोगों ने बातें बनाना शुरू कर दी. लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि सानिया मिर्जा की बेस्ट फ्रेंड फराह खान ने शोएब मलिक तथा सानिया मिर्जा के बीच सुलह करा दी है. अब इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. लोगों ने इन दोनों को तलाक न लेने के लिए तथा सुखी जीवन के लिए बधाईयां भी देना शुरू कर दी. किसी सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया शुक्र है सुलह हो गई इनकी. वहीं किसी और ने लिखाः आप और सानिया की जोड़ी बहुत ही प्यारी नजर आ रही है.

ताकि होती रहे चर्चा
यूं तो एक तरफ शोएब चाहते हैं कि लोग उनके बारे में बातें न करें. कुछ ही समय पहले उन्होंने मीडिया तथा सोशल मीडिया यूजर्स से गुहार लगाई थी कि उनके तथा उनकी पत्नी के बीच जो कुछ चल रहा है, उनका निजी मामला है. कृपा करके उनके बारे में बातें करना बंद कर दे. उनका कहना था कि अगर मेरी पत्नी और मेरे बीच तलाक की बातें हैं तो वह जल्द ही सामने आ जाएंगी. लोग इसके बारे में अनुमान लगाना तथा कमेंट करना बंद कर दें. न तो मैं और न मेरी वाइफ आप लोगों के कमेंट्स पर जवाब देने के लिए नहीं बैठे हैं. साथ ही हाल में शोएब ने अपने इंस्टाबायो में जोड़ा है, हस्बैंड टू अ सुपरवूमन सानिय मिर्जा और फादर टू द ट्रू ब्लेसिंग. इसकी चर्चा रुकी भी नहीं थी कि अब फराह खान तथा सानिया मिर्जा के साथ उनका सोशल मीडिया में फोटो का डालना यही बताता है कि वह चाहते हैं, लोग उनके बारे में बात करते रहें.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news