Anshu Rajput: रामू की एक्ट्रेस ने तौलिया तस्वीरों से मचाया तहलका, डी कंपनी में बनी थी डॉन की बहन
Advertisement
trendingNow11536071

Anshu Rajput: रामू की एक्ट्रेस ने तौलिया तस्वीरों से मचाया तहलका, डी कंपनी में बनी थी डॉन की बहन

Ram Gopal Varma Film: राम गोपाल वर्मा नए कलाकारों को लेकर काम करने में पीछे नहीं रहते. उन्होंने बॉलीवुड को कई बढ़िया एक्टर दिए हैं. अडंरवर्ल्ड पर भी वह शानदार फिल्में दे चुके हैं. 2021 में उन्होंने साउथ में नए चेहरों के साथ डी कंपनी बनाई थी. उसमें यूपी की अंशू राजपूत ने डॉन की बहन का रोल निभाया था.

 

 

Anshu Rajput: रामू की एक्ट्रेस ने तौलिया तस्वीरों से मचाया तहलका, डी कंपनी में बनी थी डॉन की बहन

D Company: निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों में लगातार नए चेहरों को ब्रेक देते हैं और उनकी फिल्मों के कलाकार अक्सर आगे चलकर नाम कमाते नजर आते हैं. 2021 में फिल्म डी कंपनी में रामू ने नए चेहरों के साथ मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के शुरुआती दिनों की कहानी बना कर ओटीटी पर रिलीज की थी. फिल्म में डॉन की बहन हसीना पारकर का रोल निभा कर एक्ट्रेस अंशु राजपूत चर्चाओं में थीं. वह एक बार फिर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बोल्ड सिजलिंग तस्वीरों के साथ सबका ध्यान आकर्षित कर रही हैं. अंशु राजपूत की तौलिये से लपटी हुई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी ये तस्वीरें शेयर की और फैन्स लगातार उन पर रिएक्ट कर रहे हैं.

डी कंपनी में बड़ा ब्रेक
मूल रूप से यूपी के मथुरा की रहने वाली अंशु ने आगरा में इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन के बाद मुंबई का रुख किया था और उन्हें राम गोपाल वर्मा की डी कंपनी में बड़ा ब्रेक मिला. इसके अलावा वह प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा के साथ फिल्म हाल ए दिल ब्रोकन नोट्स भी कर चुकी हैं. मन्नारा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटी हैं. हाल ए दिल ब्रोकन नोट्स एक ऐसी लव स्टोरी है, जिसमें रिलेशनशिप में कड़वाहट आने के बाद की स्थितियों को दिखाया गया था. रामू के साथ काम करने पर अंशु का कहना है कि वह अपने आपमें किसी शिक्षण संस्थान की तरह हैं और उनके साथ काम करते हुए बहुत कुछ सीखा है. दाऊद इब्राहम की बहन हसीना पारकर के किरदार के लिए उन्हें कई बातों की बारीकियां समझाई और यह रोल बहुत बढ़िया ढंग से निकल कर आया. डी कंपनी को कोरोना काल की वजह से 2021 में स्पार्क ओटीटी पर सीरीज के रूप में रिलीज किया गया.

सिजलिंग तौलिया सेल्फी
अंशु राजपूत को 2023 में आने वाले अपने प्रोजेक्ट्स से बॉलीवुड में पहचान बनाने की उम्मीद है. लेकिन फिलहाल वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सिजलिंग तौलिया सेल्फी के साथ फैन्स का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. तस्वीरों में वह एक तौलिया में लिपटी हुईं, अपने घुंघराले और लहराते बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं. साथ ही उनकी आंखों में शरारत देखी जा सकती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news