Love Story: तपते बुखार में अरबाज ने कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज, आज तक नहीं भूलीं मलाइका
Advertisement
trendingNow11832198

Love Story: तपते बुखार में अरबाज ने कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज, आज तक नहीं भूलीं मलाइका

Malaika Arora: कई प्रेम कहानियां बहुत रोचक ढंग से शुरू होकर दुखद मोड़ ले लेती हैं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी कुछ ऐसी ही है. दोनों भले ही अलग हो चुके हैं, परंतु मलाइका के एक मीडिया इंटरव्यू की कटिंग इन दिनों सोशल मीडिया में घूम रही है. जिसमें उन्होंने खुलकर बताया है कि अरबाज ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था...

 

Love Story: तपते बुखार में अरबाज ने कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज, आज तक नहीं भूलीं मलाइका

Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की लव स्टोरी ने बहुत उतार-चढ़ाव देखे. मलाइका ने 25 साल की उम्र में अरबाज से शादी की और अपना नाम लिखना शुरू कियाः मलाइका अरोरा खान. लेकिन फिर यह लव स्टोरी खत्म हो गई और मलाइका अब उम्र में अपने से कहीं छोटे अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड हैं. यह अलग बात है इसी हफ्ते अर्जुन कपूर को अकेले छुट्टियां बिताते देख कर लोगों ने सोशल मीडिया में तरह-तरह की अटकलें लगानी शुरू कर दीं. इस बीच सोशल मीडिया में मलाइका के एक पुराने इंटरव्यू की कटिंग सर्कुलेट होने लगी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अरबाज से कैसे मिलीं. कैसे दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ और कैसे अरबाज ने तपते बुखार में उन्हें प्रपोज किया था.

कॉफी और कनेक्शन
उल्लेखनीय है कि अरबाज और मलाइका 2017 में कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं. दोनों का एक बेटा भी है. खैर, इस इंटरव्यू कटिंग में मलायका अरोड़ा बताया कि अरबाज के साथ उनकी प्रेम कहानी एक कॉफी ब्रांड शूट के दौरान शुरू हुई. दोनों तुरंत एक-दूसरे से कनेक्ट हो गए. पहले वे एक-दूसरे से सिर्फ फोन पर बातें करते थे, लेकिन फिर धीरे-धीरे मुलाकातें बढ़ने लगीं. इसी इंटरव्यू में मलायका ने उस पल को याद किया है, जब अरबाज ने उन्हें यादगार अंदाज में प्रपोज किया. मलाइका ने कहा कि वह एक शो खत्म करने के बाद अपने जन्मदिन पर अरबाज के घर गई थीं. उस दिन अरबाज को तेज बुखार था. वह बिस्तर पर थे.

हीरे की चमकती अंगूठी
मलाइका ने बताया कि अरबाज की हालत देखकर वह आश्चर्यचकित रह गईं. तेज बुखार के बीच वह कंबल ओढकर लेटे थे. लेकिन उस हालत में भी अरबाज ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और अपना कांपता हुआ हाथ उनकी ओर बढ़ाया, जिसमें एक चमचमाती हीरे की अंगूठी वाला बक्सा था. मलायका ने कहा कि वह अरबाज के इस हाल में उन्हें प्रपोज करने पर हैरान रह गईं. उन्होंने कहा कि यह बात वह जीवन भर नहीं भूल पाएंगी. मलाइका के अनुसार अरबाज ने उनके दिल को छू लिया. वह अंगूठी उन्होंने आज तक संभालकर रखी है. 1998 में अरबाज और मलाइका ने शादी की और उनका एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है. तलाक के बाद भी वे दोनों मिलकर बेटे का ख्याल रखते हैं.

 

Trending news