जब सीन में बाल खींचने से झिझक रहे थे Aamir Khan, करिश्मा ने बताई थी राजकपूर के बारे में चौंकाने वाली बात
Advertisement
trendingNow11933146

जब सीन में बाल खींचने से झिझक रहे थे Aamir Khan, करिश्मा ने बताई थी राजकपूर के बारे में चौंकाने वाली बात

Karisma Kapoor in Raja Hindustani: धर्मेश दर्शन ने कहा कि जब वो करिश्मा और आमिर के साथ 1996 में फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) के गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' गाने की शूटिंग कर रहे थे तो आमिर को एक सीक्वेंस में करिश्मा के बाल खींचने थे. 

जब सीन में बाल खींचने से झिझक रहे थे Aamir Khan, करिश्मा ने बताई थी राजकपूर के बारे में चौंकाने वाली बात

Karisma Kapoor Movies: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड के सबसे बड़े खानदान में से एक कपूर खानदान की सदस्य हैं. उनके खानदान में पृथ्वीराज कपूर से लेकर शशि कपूर, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर और राज कपूर जैसी लीजेंड रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में करिश्मा के साथ काम कर चुके फिल्ममेकर धर्मेश दर्शन ने कहा है कि करिश्मा ने उन्हें राज कपूर के महिलाओं के प्रति एब्युसिव व्यवहार के बारे में चर्चा की थी. 

fallback

राजा हिंदुस्तानी की शूटिंग में हुआ वाकया 

धर्मेश दर्शन ने कहा कि जब वो करिश्मा और आमिर के साथ 1996 में फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) के गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' गाने की शूटिंग कर रहे थे तो आमिर को एक सीक्वेंस में करिश्मा के बाल खींचने थे. आमिर ऐसा करने में झिझक रहे थे इसलिए उन्होंने धर्मेश दर्शन से शॉट को थोड़ा बदलकर करिश्मा के कंधे पर हाथ रखने की सलाह दी. दर्शन भी इस बात से एग्री हो गए क्योंकि उन्हें लग रहा था कि बाल पकड़कर खींचने से लगेगा कि वो लोग सीन में  अपनी हद पार कर रहे हैं. 

fallback

करिश्मा ने कही चौंकानी वाली बात
आमिर तो इसमें झिझक रहे थे लेकिन करिश्मा को उनके बाल खींचने में कोई आपत्ति नहीं थी और उन्होंने आमिर को ऐसा करने के लिए कहा. धर्मेश दर्शन बोले, करिश्मा मुझे कोने में लेकर गईं और उन्होंने कहा, मेरे दादाजी को कुछ मौकों पर मैंने ऐसा करते देखा है. वो भी फिल्मों में नहीं बल्कि रियल लाइफ में. ये बात मैंने आमिर को जाकर बताई और उनसे कहा, एक टेक में सीधे जाना और बाल खीच देना. धर्मेश बोले कि आमिर जहां दिमाग से सोच रहे थे वहीं, करिश्मा ने दिल से सोचा. बता दें कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और करिश्मा को इस फिल्म से रातोंरात सक्सेस मिली थी. उन्होंने करियर में पहली बार फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था. 

Trending news