Karan Johar Love Life: इस फैशन डिजाइनर के साथ करण जौहर के रिश्ते को मिली खूब हवा, लंदन में रहते थे एक ही रूम में...
Advertisement
trendingNow11701397

Karan Johar Love Life: इस फैशन डिजाइनर के साथ करण जौहर के रिश्ते को मिली खूब हवा, लंदन में रहते थे एक ही रूम में...

Karan Johar: करण जौहर अपने टॉक शो में सेक्स से जुड़े मुद्दों पर रस लेकर बातें करते हैं. खुद उनके जीवन को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं होती हैं. लेकिन करण ने कभी खुलकर इस बारे में कुछ नहीं कहा. प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ उनके रिश्ते पर भी मीडिया और सोशल मीडिया में कई बार बातें हुई हैं.

 

Karan Johar Love Life: इस फैशन डिजाइनर के साथ करण जौहर के रिश्ते को मिली खूब हवा, लंदन में रहते थे एक ही रूम में...

Karan Johar Biography: निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्मों में समलैंगिकता को लगातार बढ़ावा देते रहे हैं. खुद उनके समलैंगिक होने की चर्चाएं इंडस्ट्री और मीडिया में रही है. लेकिन उन्होंने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की और अब वह सरोगेसी के द्वारा दो बच्चों के पिता बन चुके हैं. एक दौर में जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहें जोर-शोर से आया करती थीं. मनीष मल्होत्रा भारतीय फैशन उद्योग के बड़े नामों में से हैं. फैशन इंडस्ट्री में भी समलैंगिकता को आम बताया जाता है. बीते कुछ बरसों में यह बात फिल्म इंडस्ट्री में भी पैर पसार चुकी है. मेल कास्टिंग काउच के किस्से भी सामने आए हैं.

रिलेशन की अटकलें
तमाम अफवाहों के बीच करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ने मीडिया में कई बार साफ कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं. मनीष मल्होत्रा तो यहां तक कह चुके है कि करण उनके लिए भाई जैसे हैं. कहा जाता है कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ने पहली बार फिल्म कुछ कुछ होता है (1998) में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों करीबी दोस्त बन गए. यह दोस्ती जल्द ही सुर्खियों में आ गई और खबरें आईं कि करण और मनीष लंदन में एक ही रूम में रह रहे हैं. इसके बाद दोनों तमाम बॉलीवुड पार्टियों तथा कार्यक्रमों में एक साथ दिखने लगे. हालांकि दोनों में से किसी ने अफवाहों पर गंभीरता से कुछ नहीं कहा. समय बीतता गया और मनीष और करण दोनों ने ही शादी नहीं की. जिससे उनके एक-दूसरे के साथ रिलेशन में होने की अटकलों को बढ़ावा मिला.

क्या हैं परफेक्ट कपल
2018 में करण जौहर और मनीष मल्होत्रा की डेटिंग अफवाहों ने एक बार फिर जोर पकड़ा था, जब 25 मई को करण 46 बरस के हो गए थे. तब मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में खूबसूरत नोट लिखा था. इस नोट ने सबका ध्यान खींचा था. उन्होंने यह भी लिखा था कि हम पिछले 25 सालों से दोस्त हैं. करण ने मनीष की पोस्ट पर लिखा-मनीष!!! लव यू सो मच!!! तब इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करके दोनों को परफेक्ट कपल कहा था और मनीष ने इसे लाइक कर दिया था. इसके बाद लोगों को बातें करने का एक और मौका मिल गया था. वैसे बाद में मनीष मल्होत्रा ने इस मुद्दे पर बात बढ़ी तो सिर्फ इतना कहा कि यह मेरी तरफ से नॉरमल बर्थडे विश था.

करण जौहर की आत्मकथा
हालांकि इन तमाम बातों का करण जौहर और मनीष मल्होत्रा की दोस्ती पर कोई असर नहीं हुआ. दोनों आज भी साथ समय बिताते हैं. पिछले साल जून में दोनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ लंदन में देखे गए थे. करण और मनीष ने सार्वजनिक रूप से कभी अपनी सेक्सुएलिटी पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन करण जौहर हमेशा अप्रत्यक्ष रूप से इस पर टिप्पणियां जरूर की हैं. उन्होंने इसके बारे में अपनी आत्मकथा एन अनसूटेबल बॉय में भी लिखा है.

 

Trending news