जब Esha Deol ने सबके सामने जड़ दिया अमृता राव को थप्पड़, हेमा मालिनी ने कह दी ऐसी बात!
Advertisement
trendingNow11838831

जब Esha Deol ने सबके सामने जड़ दिया अमृता राव को थप्पड़, हेमा मालिनी ने कह दी ऐसी बात!

Esha Deol Amrita Rao Movies: हेमा ने ईशा द्वारा अमृता को थप्पड़ मारने की बात को सही ठहराते हुए कहा था, देखिए अगर कुछ लोग गलत बातें कहते हैं और समझाने के बाद भी नहीं समझते हैं तो कुछ अलग ढंग से समझाना पड़ता है.

जब Esha Deol ने सबके सामने जड़ दिया अमृता राव को थप्पड़, हेमा मालिनी ने कह दी ऐसी बात!

Esha Deol Amrita Rao Fight: ईशा देओल (Esha Deol) ने बॉलीवुड में बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया. शादी करके वो अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं और फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक के लिया. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी होने के बावजूद ईशा का करियर उतार-चढ़ाव भरा रहा और उन्हें फिल्मों में वो सफलता नहीं मिली जिसकी उम्मीद थी. बहरहाल, अपने फिल्मी सफर में ईशा कुछ विवादों में भी फंसी. ईशा फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग के दौरान अपनी को-स्टार अमृता राव (Amrita Rao) को सबके सामने थप्पड़ मारने के चलते सुर्ख़ियों में आई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की कैटफाइट 2006 में शुरू हुई थी जब दोनों फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग कर रही थीं. इनका झगड़ा इतना बढ़ गया कि ईशा ने गुस्से में अमृता को थप्पड़ मार दिया था. ईशा की मां हेमा ने भी इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी और कहा था, ईशा ने एडमिट किया जो इनकी को-स्टार, अमृता राव थीं, उनको उन्होंने थप्पड़ मार दिया था. हेमा आगे बोलीं-किसी ने अगर कुछ गलत किया और हम बातों से उन्हें समझा नहीं पाते हैं तो...हेमा ने ईशा द्वारा अमृता को थप्पड़ मारने की बात को सही ठहराते हुए कहा था, देखिए अगर कुछ लोग गलत बातें कहते हैं और समझाने के बाद भी नहीं समझते हैं तो कुछ अलग ढंग से समझाना पड़ता है.

वैसे ईशा ने खुद एक इंटरव्यू में अमृता को थप्पड़ मारने का कारण बताते हुए कहा था कि शूटिंग के दौरान अमृता उन्हें परेशान कर रही थीं, उन्हें डायरेक्टर इंदर कुमार और कैमरामैन के सामने गाली दे रही थीं. ईशा को इस बात से बहुत गुस्सा आया और उन्होंने अपना आत्मसम्मान की रक्षा करते हुए अमृता को थप्पड़ जड़ दिया. ईशा ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि उन्हें अमृता को थप्पड़ मारने का कोई अफ़सोस नहीं है. 

 

Trending news