Divya Bharti की मौत के बाद हुई थी अजीबोगरीब घटना; फिल्म 'लाडला' के सेट पर करवानी पड़ी थी पूजा!
Advertisement
trendingNow11887662

Divya Bharti की मौत के बाद हुई थी अजीबोगरीब घटना; फिल्म 'लाडला' के सेट पर करवानी पड़ी थी पूजा!

Divya Bharti Demise: असल में दिव्या भारती उस समय कई फिल्मों में काम कर रहीं थीं. इन्हीं में से एक फिल्म थी 'लाडला' जिसमें बाद में श्रीदेवी को कास्ट कर लिया गया था. आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो फिल्म लाडला से ही जुड़ा हुआ है. 

Divya Bharti की मौत के बाद हुई थी अजीबोगरीब घटना; फिल्म 'लाडला' के सेट पर करवानी पड़ी थी पूजा!

Divya Bharti Death: 90 के दशक में दिव्या भारती (Divya Bharti) फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी और चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं. दिव्या ने बेहद कम समय में वो शौहरत पा ली थी जहां पहुंचना कई स्टार्स का सपना होता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या ने अपने 03 साल के फिल्मी करियर में 21 फिल्मों में काम किया था. इन फिल्मों में दीवाना, विश्वात्मा, शोला और शबनम, दिल का क्या कसूर आदि शामिल हैं. दिव्या के बारे में ऐसा माना जाने लगा था कि वे फिल्म इंडस्ट्री में लंबी पारी खेलेंगी. हालांकि, ऐसा कुछ हो पाता इससे पहले ही महज 20 साल की उम्र में दिव्या भारती का निधन हो गया था. 

fallback

बालकनी से गिरीं, मौत बनी मिस्ट्री 
 
दिव्या भारती 05 अप्रैल 1993 को अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गई थीं. नीचे गिरते ही दिव्या की मौत हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या की मौत एक मर्डर था या हादसा ये स्पष्ट नहीं हो सका था. बहरहाल, दिव्या की मौत का असर उनकी कई फिल्मों पर पड़ा था. असल में दिव्या भारती उस समय कई फिल्मों में काम कर रहीं थीं. इन्हीं में से एक फिल्म थी 'लाडला' जिसमें बाद में श्रीदेवी को कास्ट कर लिया गया था. आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो फिल्म लाडला से ही जुड़ा हुआ है. 

fallback

लाडला की शूटिंग के दौरान हुआ अजीब वाकया 

कहते हैं कि दिव्या भारती की मौत के बाद जब फिल्म लाडला की शूटिंग शुरू हुई तब एक बेहद अजीब वाकया देखने को मिला. असल में शूटिंग के दौरान श्रीदेवी डायलॉग के एक खास हिस्से को बोलने में अटक जाती थीं, पता चला कि दिव्या भारती भी यहीं अटकती थीं. कई बार कोशिश की गई लेकिन श्रीदेवी बार-बार वहीं अटकती रहीं जहां दिव्या अटकती थी. ऐसे में सेट पर हवन पूजन करवाया गया तब कहीं जाकर शूटिंग आगे बढ़ सकी थी. कहते हैं दिव्या की मां को भी वे कई दिनों तक सपने में दिखाई दी थीं.

Trending news