क्या हुआ था उस रात जो आमिर की वजह से घंटों बाथरूम बंद कर रोती रही थीं Divya Bharti!
Advertisement
trendingNow11651605

क्या हुआ था उस रात जो आमिर की वजह से घंटों बाथरूम बंद कर रोती रही थीं Divya Bharti!

Divya Bharti Movies: पॉपुलैरिटी बढ़ने के बाद दिव्या एक डांस शो में परफॉर्म करने के सिलसिले में लंदन गई थीं. उनके साथ इस टूर में आमिर खान (Aamir Khan) भी थे.

क्या हुआ था उस रात जो आमिर की वजह से घंटों बाथरूम बंद कर रोती रही थीं Divya Bharti!

Divya Bharti Aamir Khan Fight: 90 के दशक की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक दिव्या भारती (Divya Bharti) ने अपनी छोटी सी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे. दिव्या बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं लेकिन उनके परिवार का दूर-दूर तक फिल्मों से वास्ता नहीं था. इसके बावजूद दिव्या फिल्मों में एंट्री करने में सफल रहीं और बेहद कम उम्र में बैक टू बैक फिल्में साइन करने में भी कामयाब हो गईं. हालांकि, इस दौरान दिव्या को कुछ बुरे अनुभव भी हुए जिनमें से एक किस्सा आमिर खान से जुड़ा है.दरअसल, पॉपुलैरिटी बढ़ने के बाद दिव्या एक डांस शो में परफॉर्म करने के सिलसिले में लंदन गई थीं. उनके साथ इस टूर में आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) भी थे.

इस दौरान आमिर और दिव्या की खटपट की खबरें सामने आई थीं. दरअसल, दिव्या डांस शो की रिहर्सल में बार बार स्टेप्स भूल ज रही थीं जिसकी वजह से आमिर उनसे नाराज हो गए थे. इतना ही नहीं, उन्होंने  ऑर्गेनाइजर्स से यहां तक कह दिया था कि वो दिव्या को रिप्लेस कर जूही चावला को ले आएं. इस बात से दिव्या बहुत आहत हुई थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का जिक्र किया था और कहा कि आमिर को उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए थी. दिव्या ने इस इंटरव्यू में ये स्वीकारा था कि शो के दौरान उनसे गलती हुई थी लेकिन उन्होंने प्रैक्टिस से उसे ठीक भी कर लिया था.

तब भी आमिर ने उनके साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया था जिससे उन्हें उस रात काफी बुरा लगा था और वो बाथरूम बंद कर घंटों रोती रही थीं. बाद में उनकी मदद को सलमान खान आगे आये थे और उन्होंने लास्ट मोमेंट पर दिव्या के साथ परफॉर्म करने की इच्छा जताई थी. इसके बाद दोनों ने जबरदस्त डांस परफॉरमेंस देकर सबका दिल जीत लिया था. बहरहाल, दिव्या का 19 साल की उम्र में निधन हो गया था. उनकी मौत पर हमेशा सस्पेंस रहा जो कि आज तक कायम है. 

Trending news