जब राखी सावंत की बात पर भड़क गई थीं Malaika Arora, कहा था-सलमान खान ने मुझे...
Advertisement
trendingNow11931874

जब राखी सावंत की बात पर भड़क गई थीं Malaika Arora, कहा था-सलमान खान ने मुझे...

Malaika Arora Angry: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हमेशा कूल रहने वाली मलाइका पर जब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक कमेंट किया था तो वे गुस्सा हो गईं थीं. क्या था राखी सावंत का कमेंट?

जब राखी सावंत की बात पर भड़क गई थीं Malaika Arora, कहा था-सलमान खान ने मुझे...

Malaika Arora Life Facts: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की चर्चित स्टार हैं ना सिर्फ अपनी जबरदस्त फिटनेस बल्कि डांसिंग स्किल्स के लिए भी वे जानी जाती हैं. मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ये काफी उतार-चढ़ाव भरी थी. मलाइका की पहली शादी अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ हुई लेकिन शादी के 19 साल बाद ये दोनों अलग हो गए थे. शादी के इतने लंबे समय बाद अलग हुए अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका के ऊपर कई सवाल भी दागे गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हमेशा कूल रहने वाली मलाइका पर जब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक कमेंट किया था तो वे गुस्सा हो गईं थीं. क्या था राखी सावंत का कमेंट और कैसा जवाब मलाइका ने दिया था आइए जानते हैं. 

fallback

ड्रामा क्वीन ने कहा था, खान परिवार से होने का मिला फायदा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत ने मलाइका को लेकर कहा था कि उन्हें मौके ही इसलिए मिले हैं क्योंकि वे सलमान खान के परिवार से जुड़ी थीं. राखी सावंत यहीं नहीं रुकीं, बल्कि उन्होंने आगे यहां तक कह दिया था कि खान परिवार से ताल्लुक रखने के कारण ही मलाइका के ऊपर आइटम गर्ल होने का ठप्पा नहीं लगा था. कहते हैं कि राखी सावंत द्वारा कही गई ये बात मलाइका को चुभ गई थी. जिसके बाद मलाइका ने भी राखी को उनकी ही भाषा में कड़ा जवाब दिया था. 

fallback

मलाइका ने कहा था कि मैं सेल्फ मेड हूं, सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया 

राखी के कमेंट के जवाब में मलाइका ने कहा था कि यदि ऐसी बात होती तो फिर उन्हें सलमान खान की हर फिल्म में आइटम नंबर करने को मिलता !!!. मलाइका ने यह भी स्पष्ट कहा था कि वे सेल्फमेड हैं उन्हें सलमान खान ने नहीं बनाया बल्कि वे अपनी खुद की मेहनत की दम पर वहां पहुंचीं हैं जहां वे आज हैं.

Trending news