INDI अलायंस को मौका मिला तो 1-1 साल सबका PM बनेगा...आपका क्या फायदा? कर्नाटक में बोले मोदी
Advertisement
trendingNow12226048

INDI अलायंस को मौका मिला तो 1-1 साल सबका PM बनेगा...आपका क्या फायदा? कर्नाटक में बोले मोदी

PM Modi Karnataka Rally: पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस देश की एकता को ब्रेक करने में लगी है. ये आपस में नंबर 1 और नंबर 2 तय कर रहे हैं. एक-दूसरे को नीचा दिखा रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सामान्य नागरिकों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. इंडिया अलायंस पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने नया फॉर्मूला निकाला है कि सबको कैसे संतोष करना है.

INDI अलायंस को मौका मिला तो 1-1 साल सबका PM बनेगा...आपका क्या फायदा? कर्नाटक में बोले मोदी

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस और I.N.D.I.A. अलायंस पर रविवार को जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 4 जून को पूरे कर्नाटक में सेलिब्रेशन होने जा रहा है और सेलिब्रेशन ऐसा वैसा नहीं बल्कि यहां तो स्पेशल होगा. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस कर्नाटक को पीछे धकेल रही है. मोदी का मंत्र है 2047 तक विकसित भारत के लिए 24 घंटे काम बिना थके-रुके काम करना. जबकि कांग्रेस का वर्क कल्चर है ब्रेक करो या लगाओ.' 

पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस देश की एकता को ब्रेक करने में लगी है. ये आपस में नंबर 1 और नंबर 2 तय कर रहे हैं. एक-दूसरे को नीचा दिखा रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सामान्य नागरिकों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. इंडिया अलायंस पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने नया फॉर्मूला निकाला है कि सबको कैसे संतोष करना है.

'5 साल मौका मिल जाए बस...' 

पीएम मोदी ने कहा, I.N.D.I.A. अलायंस वाले चाहते हैं कि अगर 5 साल मौका मिल जाए सबको एक-एक साल के लिए पीएम शिप मिलेगी. हर साल अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेगा. क्या इससे आप और आपके बच्चों का भला होगा क्या? अपना वोट गलती से बर्बाद मत करना. PM ने कहा, कांग्रेस ने नई एजुकेशन पॉलिसी को यहां रोक लगा दिया है. वोट बैंक की राजनीति के लिए उसको रद्द कर आपके बच्चों के भविष्य पर ताला लगा दिया है.

'मोदी एक रुपया भेजता है तो...'

पूर्व पीएम राजीव गांधी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस के एक पूर्व पीएम कहते थे कि वे गरीबों के लिए एक रुपया भेजते थे तो 15 पैसा ही पहुंचता था. उन्होंने पूछा कि बीच में कौन सा पंजा 85 पैसे मार लेता था. पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस फेक लाभार्थी बनाती थी. जबकि बीजेपी ने गरीबों को उनका हक दिया है. अगर मोदी एक रुपया भेजता है तो पूरे 100 पैसे गरीबों के खाते में आते हैं.

'बच्चों के लिए कुछ नहीं रहने देंगे'

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता सैम पित्रौदा के वेल्थ रीडिस्ट्रिब्यूशन वाले को लेकर भी उन्होंने पार्टी को जमकर घेरा. पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस को देश के किसानों से नफरत है. उनके एक गुरु ने विदेश से घोषणा की है कि ये ऐसा नियम लाने वाले हैं कि मेहनत से जो कुछ जमा किया है वो आप अपने बच्चों को नहीं दे सकते हैं. ये उस पर 55 प्रतिशत टैक्स लगा देंगे. आपकी कमाई पर डाका डालेंगे. आप संतान को आधा भी नहीं दे पाओगे. जिन्होंने अपनी पार्टी विरासत में अपने बच्चों को सौंप दी वो आपके बच्चों को कुछ नहीं देने देंगे.

Trending news