Kangana Ranaut Net Worth: मुंबई- मनाली में बंगले, 7 किलो सोना, 50 LIC पॉलिसी; जानें कितनी दौलतमंद हैं कंगना रनौत
Advertisement
trendingNow12248354

Kangana Ranaut Net Worth: मुंबई- मनाली में बंगले, 7 किलो सोना, 50 LIC पॉलिसी; जानें कितनी दौलतमंद हैं कंगना रनौत

Kangana Ranaut Networth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज हिमाचल प्रदेश के मंडी में लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया. दौलत के मामले में वे हिमाचल के उम्मीदवारों में अग्रणी हैं. 

 

Kangana Ranaut Net Worth: मुंबई- मनाली में बंगले, 7 किलो सोना, 50  LIC पॉलिसी; जानें कितनी दौलतमंद हैं कंगना रनौत

Kangana Ranaut Latest News: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत अब राजनेता बनने को तैयार है. उन्होंने आज हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. परचा भरने के बाद उन्होंने इसे अपने लिए गर्व का पल बताया और कहा कि वे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगी. अपने नॉमिनेशन के साथ ही उन्होंने आमदनी से जुड़ा हलफनामा भी जमा किया. आइए जानते हैं कि कंगना रनौत कितनी दौलतमंद हैं. 

करीब 90 करोड़ रुपये की मालकिन

चुनाव आयोग में जमा किए एफिडेविट के मुताबिक कंगना रनौत करीब 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं. उनके पास करीब 5 करोड़ रुपये कीमत का 6 किलो 700 ग्राम सोना, 50 लाख रुपये कीमत की 60 किलो चांदी और करीब 3 करोड़ रुपये की डायमंड ज्वैलरी है. 
उनके पास 2 लाख रुपये कैश हैं. कुल चल संपत्ति करीब 29 करोड़ रुपये और अचल संपत्ति करीब 62 करोड़ रुपये की है. उन पर करीब 17 करोड़ रुपये की देनदारी भी है. 

एक ही दिन में ले डाली 50 एलआईसी

कंगना रनौत को बचत का भी खासा शौक है. उनके पास एक-दो नहीं बल्कि 50 एलआईसी ले रखी हैं. मजे की बात ये है कि यह सभी पॉलिसीज 4 जून 2008 को एक साथ खरीदी गई थी. उन्होंने मनिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के सवा करोड़ रुपये के 9999 शेयर भी ले रखे हैं. 

बॉलीवुड क्वीन को लग्जरी और महंगी गाड़ियों का भी खासा शौक है. उनके पास एक से बढ़कर एक महंगी कारें हैं. चुनाव आयोग में जमा किए गए हलफनामे के मुताबिक उनके पास Mercedes Benz GLE SUV और BMW 7-सीरीज की कारें हैं. इन दोनों गाड़ियों की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा है. 

मनाली- मुंबई में शानदार बंगले

कंगना रनौत का मुंबई में 5 बेडरूम वाला शानदार अपार्टमेंट है. जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है. मुंबई के पाली हिल इलाके में उनके पास बड़ा ऑफिस स्पेस भी है. उसकी कीमत भी करोड़ों रुपये में है. उनके पास हिमाचल के मनाली में शानदार बंगला है, जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रुपये बताई जाती है. कंगना रनौत की पारिवारिक जिंदगी की बात की जाए तो उनका जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल के मंडी जिले में ही हुआ था. वे 12वीं पास हैं. 

Trending news