मस्जिद कहां से आ गई.. तीर वाले इशारे पर अब माधवी लता ने ओवैसी पर किया पलटवार
Advertisement
trendingNow12212180

मस्जिद कहां से आ गई.. तीर वाले इशारे पर अब माधवी लता ने ओवैसी पर किया पलटवार

Hyderabad News:हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर कई आरोप लगाए थे. अब उन आरोपों का जवाब देते हुए माधवी लता ने कहा कि इसमें मस्जिद कहां से आ गई. ये तो रामनवमी का जुलूस था.

मस्जिद कहां से आ गई.. तीर वाले इशारे पर अब माधवी लता ने ओवैसी पर किया पलटवार

Madhavi Latha And Owaisi: बीजेपी की तरफ से हैदराबाद लोकसभा सीट की प्रत्याशी माधवी लता ने अपने एक वायरल वीडियो पर अपना पक्ष रखा है. उन पर आरोप था कि वे हैदराबाद में रामनवमी जुलूस के दौरान एक मस्जिद पर तीर चलाने का इशारा कर रही हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद बवाल हो गया था. हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर कई आरोप लगाए थे. अब उन आरोपों का जवाब देते हुए माधवी लता ने कहा कि इसमें मस्जिद कहां से आ गई. ये तो रामनवमी का जुलूस था. हालांकि उन्होंने कहा कि किसी को इसमें बुरा लगा हो तो उन्हें इस बात का खेद है.

असल में उन्होंने अपने वीडियो पर सफाई देते हुए ओवैसी पर पलटवार भी किया है. उन्होंने कहा कि मैंने एक बिल्डिंग की ओर इशारा कर तीर चलाया था. फिर मस्जिद कहां से आ गई? ये एआईएमआईएम वाले यहां बीजेपी नेताओं को किनारे करने और लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हमेशा नफरत भरे भाषणों का सहारा लेते हैं. वे युवाओं को भड़काने में माहिर हो गए हैं. ये एक साजिश है. यह वीडियो नकारात्मकता पैदा करने के लिए वायरल किया जा रहा है. 

'यह एक अधूरा वीडियो है'
उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह एक अधूरा वीडियो है. हालांकि ऐसे वीडियो के कारण भी अगर किसी की भावनाएं आहत होती हैं, तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी का सम्मान करती हूं. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद हैदराबाद से सांसद असुदद्दीन ओवैसी ने माधवी लता के इस वीडियो की आलोचना की थी और कहा था कि अगर मैं होता तो मीडिया और सभी मिलकर मेरे गले में सांप डाल देते. उन्होंने यह भी कहा था कि हैदराबाद के लोगों ने बीजेपी के इरादों को देखा है. वे बीजेपी आरएसएस की अश्लील और भड़काऊ कार्रवाइयों को स्वीकार नहीं करेंगे.

सोशल मीडिया पर भी शेयर..
माधवी लता ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. उन्होंने लिखा कि मालूम हो कि कल श्री राम नवमी के पावन पर्व के उपलक्ष में “भाग्यनगर श्री राम नवमी उत्सव समिति” के द्वारा गोशामहल विधानसभा में आयोजित शोभा यात्रा कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिसमे मेरे सभी छोटे और बड़े बहन भाइयों का जोश देखने लायक़ था.  प्रभु श्री राम हम सभी के जीवन को सुख समृद्ध बनायेंगे.

Trending news