Rahul Gandhi: शादी कब करोगे? रायबरेली में जनता के सवाल पर प्रियंका ने टोका, तब राहुल बोले- जल्दी ही करनी पड़ेगी
Advertisement
trendingNow12246711

Rahul Gandhi: शादी कब करोगे? रायबरेली में जनता के सवाल पर प्रियंका ने टोका, तब राहुल बोले- जल्दी ही करनी पड़ेगी

Rahul Gandhi in Rae Bareli: राहुल गांधी की शादी का सवाल ऐसा है, जो हर जगह उनका पीछा करता रहता है. रायबरेली में भी उनसे यही सवाल पूछा गया तो उनका जवाब गुदगुदाने वाला था.

Rahul Gandhi: शादी कब करोगे? रायबरेली में जनता के सवाल पर प्रियंका ने टोका, तब राहुल बोले- जल्दी ही करनी पड़ेगी

Rahul Gandhi answer on his marriage: कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में पार्टी के प्रचार में जुटे हैं. इसके लिए वे देश के अलग-अलग शहरों में सभाएं कर रहे हैं. आज सोमवार को वे अपनी दूसरी लोकसभा सीट रायबरेली में पहुंचे. इस दौरान भीड़ ने उनसे ऐसा सवाल पूछा, जिसका जवाब देते हुए वे उन समेत सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े. यह सवाल उनकी शादी से जुड़ा था. लोगों के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा, 'अब जल्दी करनी पड़ेगी.'

शादी के सवाल से जुड़े पोस्टर लाए थे कई लोग

बता दें कि राहुल गांधी मौजूदा समय में केरल की वायनाड सीट से सांसद हैं. लेकिन वे इस बार वायनाड के साथ ही अपने परिवार की परंपरागत सीट रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं. आज जब वे रायबरेली में आयोजित जनसभा में भाषण देने पहुंचे तो मंच पर प्रियंका वाड्रा, अजय राय, केसी वेणुगोपाल, प्रमोद तिवारी समेत सीनियर नेता मौजूद थे. इस दौरान भीड़ में कई युवा लड़के-लड़कियां उनकी शादी से जुड़े सवाल के पोस्टर लेकर आए हुए थे.

प्रियंकी बोलीं- जनता के सवाल का जवाब दो

राहुल गांधी ने अपने भाषण के बीच में बहन प्रियंका को पास बुलाया और तारीफ करते हुए कि मैं पार्टी के लिए देशभर में प्रचार कर रहा हूं और मेरी बहन मेरे लिए यहां पर खून-पसीना बहा रही है. इसके बाद मुस्कराती हुईं प्रियंका गांधी ने सामने पब्लिक की ओर इशारा करते हुए कहा कि पहले उनके सवाल का जवाब दो. प्रियंका वाड्रा की बात सुनकर जब राहुल गांधी ने सामने भीड़ की ओर देखा तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया.

'अब तो जल्दी ही करनी पड़ेगी शादी'

इसके बाद उन्होंने मंच पर खड़े लोगों से पब्लिक के सवाल के बारे में पूछा तो वे भी अचानक कुछ समझ नहीं पाए. इसके बाद मुस्कराते हुए राहुल को बताया कि वे आपकी शादी के बारे में पूछ रहे हैं कि कब करोगे. इस पर हंसते हुए राहुल गांधी ने माइक से कहा कि 'अब तो जल्दी ही करनी पड़ेगी शादी'. उनके इतना कहते ही मंच पर मौजूद नेताओं समेत सामने भीड़ में मौजूद लोग खिलखिलाकर हंस पड़े. 

दांव पर लगी है परिवार की प्रतिष्ठा

बताते चलें कि रायबरेली सीट पर 20 मई को वोटिंग होनी है. इस सीट पर भाई को जिताने के लिए खुद प्रियंका गांधी ने कमान संभाल रखी है. वे रोजाना एक से डेढ़ दर्जन गांवों का दौरा करके लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रही हैं. उनके समेत पार्टी के दूसरे नेता भी इस चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. बताया जा रहा है कि 17 मई को रायबरेली में एक बड़ी रैली भी होने जा रही है, जिसे राहुल गांधी और अखिलेश यादव संबोधित करेंगे. 

Trending news