Congress Rally: अमेठी-रायबरेली में दिखेगा 'शक्ति प्रदर्शन', आखिर गांधी परिवार का गेम प्लान क्या है?
Advertisement
trendingNow12251070

Congress Rally: अमेठी-रायबरेली में दिखेगा 'शक्ति प्रदर्शन', आखिर गांधी परिवार का गेम प्लान क्या है?

Rahul Gandhi Raebareli: कहा जा रहा है कि इस रैली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और इसके साथ अखिलेश यादव सहित जो कांग्रेस का पूरा कुनबा है वो मौजूद रहेगा और इस रैली को ऐतिहासिक बनाकर अपना दमखम दिखाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. 

Congress Rally: अमेठी-रायबरेली में दिखेगा 'शक्ति प्रदर्शन', आखिर गांधी परिवार का गेम प्लान क्या है?

Lok Sabha Election 2024: अपने गढ़ को बचाने में जुटा गांधी परिवार शुक्रवार को रायबरेली और अमेठी में एक बड़ी रैली करने वाला है. INDIA गठबंधन की इस रैली में राहुल, प्रियंका, सोनिया समेत गठबंधन के तमाम नेता शामिल होंगे.

इनमें एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव भी होंगे क्योंकि राहुल गांधी रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं लिहाज़ा कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं ने रायबरेली में डेरा डाल दिया है, जिनमें कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले कर्नाटक के डिप्टी सीएम डी.के शिवकुमार भी शामिल हैं. इस बीच प्रचार की कमान संभाल रहीं प्रियंका गांधी वहां कई जनसभाएं करती नज़र आईं.

कांग्रेस नेताओं ने किया जीत का दावा

कांग्रेस नेताओं ने रायबरेली से राहुल की जीत का दावा किया. भूपेश बघेल ने कहा, 'प्रियंका गांधी ने कमान संभाली हैं, सारे कार्यकर्ता यहां बिल्कुल ग्राउंड लेवल में जाकर काम कर रहे हैं और फिर रायबरेली से गांधी नेहरू परिवार का 100 साल का पुराना संबंध है.

इस रैली को कामयाब बनाने के लिए एसपी कार्यकर्ता भी जुटे नजर आए. रायबरेली की रैली को कामयाब बनाने के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. नेताओं के जोर-शोर से प्रचार के साथ ही पूरे शहर में गांधी परिवार की तस्वीरें लगा दी गई हैं. इनमें राहुल गांधी की जीत का दावा किया गया है. दांव पर लगी साख को बचाने में जुटे गांधी परिवार की इस रैली में बड़ी भीड़ जुटने की बात भी कही गई.

कांग्रेस दिखाएगी शक्ति प्रदर्शन

कहा जा रहा है कि इस रैली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और इसके साथ अखिलेश यादव सहित जो कांग्रेस का पूरा कुनबा है वो मौजूद रहेगा और इस रैली को ऐतिहासिक बनाकर अपना दमखम दिखाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता भी जोश में नजर आए. जनता पूरे मूड में तैयार है और कांग्रेस पार्टी यहां पूर्ण बहुमत से जीतेगी.

इस बीच पीएम मोदी ने एक जनसभा में राहुल गांधी के साथ अखिलेश यादव को भी घेर लिया. पीएम मोदी ने कहा,  शहजादे, चाहे वो लखनऊ वाले शहज़ादे हों, या दिल्ली वाले, ये शहजादे गर्मी की छुट्टियों पर विदेश निकल जाएंगे, खटाखट, खटाखट. पीएम ने इस दौरान चुनाव के बाद INDI गठबंधन के टूटने का दावा भी किया.

Trending news