आपके मकान हड़प लेगी कांग्रेस-सपा.. अब सीएम योगी ने 'संपत्ति सर्वे' पर खोल दिया मोर्चा
Advertisement
trendingNow12221409

आपके मकान हड़प लेगी कांग्रेस-सपा.. अब सीएम योगी ने 'संपत्ति सर्वे' पर खोल दिया मोर्चा

CM Yogi: योगी ने समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में हुंकार भरते हुए सपा सरकार में हुई हत्याओं का हिसाब भी मांगा है. सीएम योगी ने दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय, राजू पाल और अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या का मुद्दा उठाया.

आपके मकान हड़प लेगी कांग्रेस-सपा.. अब सीएम योगी ने 'संपत्ति सर्वे' पर खोल दिया मोर्चा

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार में आरोपों प्रत्यारोपों का दौर जारी है. कांग्रेस की तरफ से संपत्ति सर्वे पर आए बयान के बाद बीजेपी हमलावर है. इसी कड़ी में अब यूपी सीम योगी ने भी इसको लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है. इटावा की एक जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब कांग्रेस की सत्ता थी तो गरीब भूखा मरता था, किसान आत्महत्या करता था, बेटी और व्यापारी असुरक्षित थे. आज वे कह रहे हैं कि गरीबी हटाएंगे. गरीबी हटाने के लिए कह रहे हैं कि हम आपकी संपत्ति का सर्वे करवाएंगे. 

सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस का मतलब साफ है कि अगर आपके बाप-दादा ने, आपके मां-बाप ने अगर एक शहर या गांव में कोई मकान बना दिया, आपके घर में 5 लोग और 4 कमरे हैं तो 2 कमरों को कांग्रेस और सपा के लोग हड़पने का कार्य करेंगे.

'कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब'
इतना ही नहीं योगी ने समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में हुंकार भरते हुए सपा सरकार में हुई हत्याओं का हिसाब भी मांगा है. सीएम योगी ने दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय, राजू पाल और अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि अलका राय, पूजा पाल, जया पाल और कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब समाजवादी पार्टी कब देगी.

मैनपुरी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में जिन रामभक्तों का लहू सपा सरकार ने बहाया था. उन नौजवानों की विधवाओं के मंगलसूत्र पर सपा नेता जवाब कब देंगी. क्या परिवार के बाहर सपा को कोई यदुवंशी कार्यकर्ता नहीं मिला, जिसे वे सदन में भेज सकें.

'सपा नेता डिंपल जवाब दें..'
उन्होंने आगे कहा कि सपा नेता डिंपल जवाब दें, माफिया की ओर से गाजीपुर में बीजेपी के विधायक कृष्णानंद राय के साथ मारे गए छह लोगों की विधवाओं का क्या हुआ. सपा सरकार में पाले गए माफिया ने विहिप के अंतरराष्ट्रीय कोषाध्यक्ष नंदकिशोर रूंगटा की अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी थी. उनकी विधवा का क्या हुआ. सपा ने अपने कृत्यों पर कभी पश्चाताप नहीं किया. यह देश की कीमत पर राजनीति करना चाहते हैं और बीजेपी देश के लिए राजनीति करती है.

'निगाह मां-बहनों की अमानत पर'
सीएम ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन की कुदृष्टि मां-बहनों के मंगलसूत्र पर है. माताएं-बहनें एक-एक पैसा जोड़कर स्त्रीधन के रूप में जेवर मंगलसूत्र, लॉकेट, गले का हार खरीदती हैं. यही हमारी मां-बहनों की अमानत होती है, जिसे वह अपनी आने वाली पीढ़ियोंको विरासत में देती हैं. कांग्रेस की निगाह मां-बहनों की अमानत पर है.

सीएम योगी ने कहा कि बेचारे शिवपाल यादव पर तरस आती है. शिवपाल केवल चूरन खाने वाले रह गए हैं. कभी मुलायम सिंह के मुख्य सिपहसालार हुआ करते थे. पूरे प्रदेश में तूती बोलती थी. आज क्या हालत है. उन्हें बैठने के लिए सोफा नहीं, बल्कि हत्था मिलता है. शिवपाल चूरन खाने के आदी हो गए हैं.

Trending news