Lok Sabha Election: हाथ में कमल, बगल में मोदी और चेहरे पर उलझन, BJP की रैली में नीतीश बाबू का अंदाज हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow12245435

Lok Sabha Election: हाथ में कमल, बगल में मोदी और चेहरे पर उलझन, BJP की रैली में नीतीश बाबू का अंदाज हो गया वायरल

Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. सियासी दल धड़ाधड़ रोड शो और चुनावी रैली कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पटना में रोड शो किया. उनके रथ पर सीएम नीतीश कुमार भी थे. भाजपा की ये रैली नीतीश कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई है.

Lok Sabha Election: हाथ में कमल, बगल में मोदी और चेहरे पर उलझन, BJP की रैली में नीतीश बाबू का अंदाज हो गया वायरल

Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. सियासी दल धड़ाधड़ रोड शो और चुनावी रैली कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पटना में रोड शो किया. उनके रथ पर सीएम नीतीश कुमार भी थे. भाजपा की ये रैली नीतीश कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई है. पीएम मोदी के बगल में खड़े नीतीश कुमार के हाथ में कमल था लेकिन उनके चेहरे पर असहज भाव था. फिर क्या था कैमरे की नजर नीतीश कुमार पर धंसी रह गई. और अब BJP की रैली में नीतीश बाबू का अंदाज वायरल हो रहा है. 

पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी लोगों की भीड़

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए रविवार की शाम बिहार की राजधानी पटना में भव्य रोड शो किया. रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी फूलों से सजे रथ की शक्ल में बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े होकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आए. वाहन पर मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और पटना साहिब लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे.

पीएम को देखने के लिए लालायित दिखे लोग

मोदी के रोड शो को देखने के लिए पटना की सड़कों पर जुटी भीड़ के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक स्तर पर प्रबंध किए गए थे. चुनावों में अपने करिश्माई नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व पर बहुत अधिक निर्भर करने वाली भाजपा ने पटना कार्यक्रम को दिए गए नाम ‘‘द मोदी शो’’ को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी.

नीतीश कुमार का अंदाज हो गया वायरल

यहां गौर करने वाली बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड हमेशा हिट रहता है. लेकिन पटना में कैमरे का फोकस नीतीश कुमार पर रहा है. भाजपा की पटना रैली की वीडियो क्लिप शेयर कर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग नीतीश कुमार को पुराने दिनों की याद दिला रहे हैं. जब नीतीश कुमार भाजपा में कभी न जाने की बात करते रहे हैं. और अब हाथ में कमल लिए भाजपा का प्रचार कर रहे हैं. 

Trending news