RITES: अब भी असिस्टेंट मैनेजर बनने का मौका, राइट्स की भर्ती के लिए 22 अप्रैल तक आवेदन का मौका
Advertisement
trendingNow12206266

RITES: अब भी असिस्टेंट मैनेजर बनने का मौका, राइट्स की भर्ती के लिए 22 अप्रैल तक आवेदन का मौका

RITES Recruitment 2024: राइट्स में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती निकली है.  इसके लिए आवेदन की लास्ट डेट 22 अप्रैल है. अगर आप सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं वे बिना देर किए इन पदों के लिए फॉर्म भर दें. 

RITES: अब भी असिस्टेंट मैनेजर बनने का मौका, राइट्स की भर्ती के लिए 22 अप्रैल तक आवेदन का मौका

RITES Assistant Manager Vacancy 2024: अगर आप इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विस लिमिटेड (RITES) में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है.  राइट्स की ओर से असिस्टेंट मैनेजर के रिक्त पदों पर भर्ती की जा रही है.

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और जल्द ही समाप्त होने जा रही है. इच्छुक आवेदक राइट्स की ऑफिशियल वेबसाइट rites.com/Career पर ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. आवेदन से पहले यहां देश ले भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल्स...

आवेदन की लास्ट डेट
राइट्स में असिस्टेंट मैनेजर पदों पर एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए अभ्यर्थियों के पास 22 अप्रैल 2024 तक का समय है. 

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती के जरिए रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विस लिमिटेड में मैनेजर की कुल 72 पदों को भरा जाना है. इनमें से असिस्टेंट मैनेजर (मैकेनिकल/धातुकर्म) के 34 पदों, असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स) के 28 पद रिक्त हैं. जबकि, असिस्टेंट मैनेजर (सिविल) के 8 और असिस्टेंट मैनेजर (आईटी/सीएस) के 2 पदों को भरा जाना हौ.

जरूरी योग्यता
राइट्स में असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास पद के अनुसार मैकेनिकल, टेक्नोलॉजी, प्रोडक्शन, मैनुफैक्चरिंग,सिविल आदि में इंजीनियरिंग डिग्री/पोस्ट ग्रेजुएशन होना चाहिए. 

आयु सीमा
राइट्स में असिस्टेंट मैनेजर पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है. इस संबंद में डिटेल जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

एप्लीकेशन फीस
इन पदों पर आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 600 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, ईडब्ल्यूएस, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को 300 रुपये फीस देनी होगी. 

ये रहा आवेदन का तरीका
सबसे पहले राइट्स की ऑफिशियल वेबसाइट rites.com/Career पर जाएं. 
अब यहां ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें.
मांगी गई डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें.
अब निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करें, इसके एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे.
इसके बाद फॉर्म सबमिट कर दें और इसे डाउनलोड कर लें. 

Trending news