Job of The Week: ये रहीं इस हफ्ते की सरकारी नौकरियां, जल्द करें अप्लाई, देखें वैकेंसी डिटेल
Advertisement
trendingNow12117038

Job of The Week: ये रहीं इस हफ्ते की सरकारी नौकरियां, जल्द करें अप्लाई, देखें वैकेंसी डिटेल

Sarkari Naukri: जो उम्मीदवार सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, वे इस सप्ताह की टॉप सरकारी नौकरियों की वैकेंसी डिटेल के बारे नें हमारे इस लेख के जरिए जानकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

Job of The Week: ये रहीं इस हफ्ते की सरकारी नौकरियां, जल्द करें अप्लाई, देखें वैकेंसी डिटेल

Job of The Week: भारत में सरकारी नौकरियों को सबसे आरामदायक और सुरक्षित नौकरी का विकल्प माना जाता है. इसके अलावा, आज के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी रोजगार बाजार में उनकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ी है. हालांकि, ऐसी सरकारी नौकरी ढूंढना मुश्किल हो सकता है, जो आपकी स्किल और योग्यता से मेल खाती हो. अगर आप सरकार के लिए काम करना चाहते हैं, तो यहां विभिन्न संगठनों से निकली कुछ नौकरियों के बारे में बताया गया है, जिनके लिए आप इस सप्ताह आवेदन कर सकते हैं.

UP Higher Judicial Services: 83 पदों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

15 फरवरी को, इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश उच्च न्यायिक सेवा 2023 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी. उम्मीदवार उत्तर प्रदेश उच्च न्यायिक सेवा 2023 के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट allahadahighcourt.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में कुल 83 वकील के पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है.

SECL Recruitment 2024: 1,425 अपरेंटिस के लिए वैकेंसी 

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) अपरेंटिस के लिए ऑनलाइन आवेदन स्वीकार कर रहा है. योग्य उम्मीदवार 27 फरवरी, 2024 तक secl-sil.in पर आवेदन कर सकते हैं. SECL संगठन के भीतर कुल 1,425 पदों को भरने के लिए इस भर्ती अभियान का संचालन कर रहा है. यहां 350 अपरेंटिसशिप के पद उपलब्ध हैं, साथ ही 1,075 टेक्नीशियन अपरेंटिसशिप पद भी उपलब्ध हैं.

Indian Coast Guard Recruitment 2024: 260 नाविक पदों पर वैकेंसी 

इंडियन कोस्ट गार्ड ने 13 फरवरी को नाविक (जनरल ड्यूटी) के पद के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इच्छुक उम्मीदवार 27 फरवरी तक cgept.cdac.in पर अपने आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं. विभिन्न क्षेत्रों में नाविक जनरल ड्यूटी के लिए 260 वैकेंसी हैं. इंडियन कोस्ट गार्ड नोटिफिकेशन के मुताबिक, उत्तर में 79, पश्चिम में 66, उत्तर पूर्व में 68, पूर्व में 33, उत्तर पश्चिम में 12 और अंडमान और निकोबार में केवल तीन पद हैं.

TN TRB Teacher Recruitment 2024: 1,768 सेकेंडरी ग्रेड टीचर के पदों पर वैकेंसी

तमिलनाडु टीचर रिक्रूटमेंट बोर्ड (TN TRB) वर्तमान में अपनी आधिकारिक वेबसाइट trb.tn.gov.in के माध्यम से सेकेंडरी ग्रेड टीचर्स के लिए आवेदन स्वीकार कर रहा है. इस भर्ती अभियान के माध्यम से, बोर्ड का लक्ष्य राज्य भर में कुल 1,768 सेकेंडरी टीचरों के पदों को भरना है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 मार्च, 2024 है और भर्ती परीक्षा इस साल 24 जून को होगी.

IDBI Recruitment 2024: जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के 500 पदों पर भर्ती

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया (IDBI) ने 2024 में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर (JAM) की भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है. उम्मीदवार 1,000 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करके 26 फरवरी तक idbibank.in पर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के माध्यम से, आईडीबीआई 500 जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पदों को भरेगा.

Trending news